SHIVPURI NEWS- 2 महिला घर से फरार, लव मैरिज वाली रूठ गई, विवाहिता लव मैरिज करने चली गई

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा क्षेत्र से पत्नियों के गायब होने की खबर मिल रही है। आज की मीडिया ने पाकिस्तान वाली सीमा हैदर जैसी कहानी वाला पात्र अफसाना अपने 2 बच्चों के साथ मायके से गायब होने वाली खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया है। फिर पोहरी विधानसभा से 2 विवाहिता की अपने घर से गायब होने की खबर मिल रही है। एक युवक ने लव मैरिज की थी वह अपने पति से रूठ कर मायके बैठी है वही घर वालो की मर्जी से शादी करने वाले युवक की पत्नि लव मैरिज करने के लिए अपने लवर के साथ घर से फरार हो गई।

रिंकू की पत्नि अपने 2 बच्चों को लेकर लवर के साथ गायब

जानकारी के अनुसार पार्वती कुशवाह पति रिंकू कुशवाह उम्र 25 साल निवासी महेशपुर थाना गोपालपुर हाल निवासी बरोद रोड बैराड़ जो कि अपने मायके हरियाखेडी गई थी बीते रोज शाम को पार्वती अपने दोनों बच्चों के साथ लेकर अपने कमरे में सोने के लिए चली गई थी। सुबह जब परिजनों ने देखा की पार्वती अपने कमरे में नही है और बच्चे भी नही दिख रहे है।

उसके बाद परिजनों ने उसको आाप पास देखा लेकिन वह कही नही मिली इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत बैराड थाने में की, परिजनों ने कुछ लोगों पर संदेह भी जताया है जिसमें दीपक धानुक एवं लल्लू धाकड निवासी अहिल्यापुर के नाम शामिल है पुलिस ने दोनों ही लोगों को खोजना शुरू कर दिया है।

इधर राजेन्द्र ने की थी लव मैरिज पत्नि बच्चों को लेकर मायके

धोरिया के रहने वाले गजेंद्र धाकड़ पुत्र रामकिशन धाकड़ ने बताया कि 7 साल पहले उसने मेहरा गांव की रहने वाली एक आदिवासी युवती से घर से भागकर लव मैरिज कर ली थी। शादी के बाद से ही हम दोनों साथ रह रहे थे। मैं एक 5 साल के बेटे और 3 साल की बेटी का पिता भी हूं।

करीब 3 माह पहले मैंने अपनी पत्नी को फोन पर किसी युवक से बात करते हुए देख लिया था और गुस्से में मैंने अपनी पत्नी पर हाथ उठा दिया था। इसके बाद मेरी पत्नी मुझे छोड़कर अपने मायके चली गई थी। मैंने अपनी पत्नी को वापस लाने का प्रयास किया लेकिन मेरे ससुराली मेरी पत्नी को वापस नहीं भेज रहे थे। मैंने अपनी ससुराल जाकर पत्नी को वापस लाने का प्रयास किया। लेकिन मेरे सास-ससुर पत्नी तो भेजने के नाम पर पैसों की मांग कर रहे हैं।

मुझे शंका है कि कि मेरी पत्नी को मेरे साथ ससुर ने किसी अन्य पुरुष को बेच दिया है। इसकी शिकायत मैंने गोवर्धन थाने में दर्ज कराई थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसी के चलते आज मैंने एसपी ऑफिस शिकायत लेकर पहुंचकर अपनी पत्नी और बच्चों को वापस दिलाए जाने की गुहार लगाई है।