SHIVPURI NEWS- शराब के नशे में कूंदी तेलंगाना की महिला की लाश हरसी डैम से 2 दिन बाद हुई बरामद

Bhopal Samachar
नरवर। खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग की मगरौनी चौकी सीमा से मिल रही है कि मगरौनी सीमा क्षेत्र में सोमवार की रात एक महिला ने नहर में छलांग लगा दी थी। 48 घंटे तक उसकी लाश की तलाश चलती रही थी,बुधवार की दोपहर महिला की लाश हरसी बांध से बरामद की गई है।  मगरौनी चौकी पुलिस ने पीएम कराकर मर्ग कायम कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक महिला मजदूर दुर्गम्भा नायक उम्र 28 साल पत्नी आदि नायक निवासी वेद पल्ली तेलंगाना ने 24 जुलाई की रात 10 बजे हरसी नहर में छलांग लगा दी। महिला का शव 3 किमी दूर हरसी बांध से बरामद हुआ है। दरअसल महिला दुर्गारुआ नायक अपने पति व अन्य मजदूरों के संग आंध्र प्रदेश से आई थी। मगरौनी क्षेत्र में फीडर कैनाल कार्य में मजदूरी करते थे।

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि महिला ने 24 जुलाई को पति-पत्नी ने खाना खाया और सो गए। वही दोनों शराब पीने के आदी थे,अनुमान लगाया जा रहा है कि शराब पीने के बाद दोनों में झगड़ा हुआ था और महिला शराब के नशे में ही नहर में कूद गई। बाद में रात 10 बजे लोगों ने नहर में कूदते हुए देखा। मंगलवार को महिला की तलाश करने पर सुराग नहीं लगा। बुधवार को रेस्क्यू करते हुए हरसी बांध में पहुंचे जहां महिला का शव बरामद हो गया। करीब 3 किमी दूर बहकर लाश बांध में पहुंच गई थी। महिला का पीएम कराया गया और गुरुवार को शव को तेलंगाना रवाना कर दिया है।