SHIVPURI NEWS- गर्भवती पत्नि मायके से 2 लाख रुपए नही लाई तो पति ने पेट में मार दी लात

Bhopal Samachar
पोहरी। दहेज में 2 लाख रु. नहीं लाने पर पति नाराज हो गया और अपनी 3 माह की गर्भवती पत्नी के पेट में लात मार दी। कॉल लगाने पर भाई के संग मायके पोहरी आ गई। रविवार को पोहरी थाना पुलिस ने दहेज प्रताड़ना का अपराध पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में ले लिया है।

फरियादिया साफिया बानो उम्र 29 साल पत्नी ताहिर अली निवासी गांधी नगर कॉलोनी शिवपुरी हाल निवास मायका किले के अंदर पोहरी ने रविवार को अपराध पंजीबद्ध कराया है। साफिया का कहना है कि उसकी 21 फरवरी 2022 को श्योपुर के ताहिर अली से शादी हुई थी।

शादी के बाद दहेज में 2 लाख रुपए की मांग कर आए दिन गाली गलौज और मारपीट करने लगे। पति की आदत में सुधार आने की उम्मीद के चलते अपराध पंजीबद्ध नहीं कराया।

19 जुलाई को मायके से ससुराल श्योपुर पहुंची तो पति ताहिर ने कहा कि 2 लाख रु. लेकर क्यों नहीं आई। ताहिर गाली गलौज करने लगे और पेट में लात मार दी। साफिया का कहना है कि वह तीन माह की गर्भवती है, फिर भी पति ने कोई ख्याल नहीं रखा। पिता को कॉल करके घटना के बारे में सूचना दी। भाई मोहम्मद खान श्योपुर आया और फिर मायके पोहरी आ गई। पुलिस ने पति के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।