SHIVPURI NEWS- पुलिस ने बालात्कार के आरापियो को निकाला जुलूस, पीड़िता की 2 माह पूर्व हुई शादी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले की बदरवास थाने की पुलिस ने सामूहिक बालात्कार के आरेापियो का आज जुलूस निकला। बीते रोज बलात्कार थाने मे एक विवाहिता का चार युवको ने बलात्कार किया था। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर कार्यवाही करते हुए चारों आरोपी युवको को गिरफ्तार कर लिया था। आज बदरवास थाना पुलिस ने बदरवास थाने से अस्पताल तक आरोपी युवको को मेडिकल चेकअप कराने के लिए जुलूस के रूप में ले गई। 20 वर्षीय पीडिता की शादी 2 माह पूर्व ही हुई थी। लिफ्ट देने के बहाने विवाहिता का खेत में ले जाकर बलात्कार किया गया है।

यह था मामला
बदरवास के डुंगासरा हाल मंडी कुशवाह वेयर हाउस के पास रहने वाली 20 साल की विवाहिता ने बताया कि दिनांक 20 जुलाई की शाम करीबन 07.30 बजे घुरवार रोड खडी अपने पति के आने का इंतजार कर रही थी तभी दो लड़के मोटरसाइकिल (स्प्लेंडर) से आये बोले आपको कहा जाना है। मैंने कहा अखाई नदी तक जाना है, मैं उनकी मोटर साईकिल पर पीछे बैठ गई वह दोनों लड़के बिजरोनी से 02 किलोमीटर आगे जाकर खेत में ले गये ।

दोनों ने मेरे साथ जबरदस्ती बारी - बारी से बलात्कार किया उसके बाद मोटरसाइकिल से दो लडके ओर आ गये । जिनमे से एक लडके ने मेरे जबरदस्ती गलत काम किया (बलात्कार) किया । एक लडका जो काला काला सा वही पर खडा था जो निगरानी कर रहा था । फिर दोनो लडके मुझे छोड कर चले गये फिर मैंने पति ने पता किया तो उनमे से एक लड़का का नाम विक्रम कुमार निवासी बिजरोनी का था वही अन्य युवक की पहचान छोटू पुत्र बुंदेल चिढ़ार, हरिओम पुत्र अर्जुन जाटव, विक्रम पुत्र गिरिराज किरार और अरबाज पुत्र बबलू खान सभी निवासी गांव ग्राम विजरौनी।

बदरवास पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 249/23 धारा 366.376डी 392 506 ता0हि0 का कायम कर विवेचना में लिया गया विवेचना के दौरान आरोपी गणों को हिरासत में ले लिया गया है ।घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल पर कोलारस एसडीओपी विजय यादव एवं थाना प्रभारी पहुचे पूरे मामले की जांच की जा रही है। वही इस मामले में बनाए गए आरोपियों को आज पुलिस ने मेडिकल कराया गया मेडिकल कराने के लिए बदरवास पुलिस थाने से आरोपियों को जुलूस के रूम में पैदल ही ले गई थी।