SHIVPURI NEWS- कोचिंग संचालक की मारपीट, 12वीं क्लास में हुआ बच्चा फैल-पिता ने कूट दिया, मामला दर्ज

Bhopal Samachar
पोहरी। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के गोवर्धन थाना सीमा में एक बच्चे के पिता ने एक कोचिंग संचालक की मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि 12वीं क्लास मे बच्चा फैल हो गया इस कारण इसकी गुस्सा पिता ने कोचिंग संचालक की मारपीट कर दी। कोचिंग संचालक ने गोवर्धन थाने में जाकर एफआईआर कराई है।

खबर शिवपुरी जिले के गोवर्धन थाना क्षेत्र के एक कस्बे से मिल रही है यहां एक पिता ने अपने बच्चे के 12 क्लास में फेल होने के बाद कोचिंग संचालक को जिम्मेदार मानते हुए उसके साथ मारपीट कर दी है पुलिस ने इस मामले में छात्र के पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है,

जानकारी के अनुसार ग्राम ककरौआ में रहने वाले जितेन्द्र पुत्र रामदयाल शर्मा उम्र 36 साल गांव में बच्चों को प्राइवेट ट्यूशन पढाते है उसी कोचिंग में गांव के ही रहने वाले मातादीन शर्मा का बेटा सचिन शर्मा भी 12 क्लास में पढने के लिए आता था इसी दौरान मुझे ककरौआ का रहने वाले मातादीन शर्मा मिले और मुझसे कहने लगे कि तुमने मेरे लड़के की जिंदगी खराब कर दी।

जितेन्द्र ने आगे तबाया कि जब मैंने कहा कि तुम्हारा लड़का सचिन पढ़ाई मे कमजोर था इसलिए फेल हो गया। इसी बात से भड़के मातादीन शर्मा ने सड़क पर पड़े पत्थर को उठाकर मेरे सर पर मार दिया और मेरे साथ जमकर मारपीट कर दी। इसकी शिकायत मैने गोवर्धन थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है लेकिन अभी भी मातादीन की ओर से मुझे धमकियां मिल रही हैं।