SHIVPURI NEWS- बड़ा बाजार में व्यापारी प्रकाश को घर में बंद कर जूतों चप्पलों से पीटा, 1.15 लाख का मामला

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर नगर से मिल रही है कि पिछोर नगर के वार्ड क्रमांक 10 बड़ा बाजार में निवास करने वाले व्यापारी की लेनदेन के मामले को लेकर उपजे विवाद में व्यापारी को व्यापारी के घर में ही बंद कर जूतों चप्पलों से मारपीट कर दी। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी को मुक्त कराया। पिछोर पुलिस ने 7 लोगों पर मामला दर्ज लिया है।

जानकारी अनुसार फरियादी प्रकाश उम्र 38 साल पुत्र रामेश्वर दयाल गुप्ता निवासी बड़ा बाजार पिछोर ने पुलिस को बताया कि सुबह 8 बजे की बात है कि मै अपने घर के अंदर कमरे में था उसी समय दिलीप राय निवासी तारई थाना पिपरई व सुनील लोधी, राजेंद्र लोधी, वीर सिंह लोधी, रामनिवास प्रजापति, गंगाराम लोधी, नेतराम लोधी, निवासीगण मोहनपुर सभी लोग एक राय होकर मेरे घर के अंदर घुसकर आए और रुपयों के लेने देने के ऊपर से सभी ने मारपीट कर दी।

झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मारपीट कर रहे किसानों को घर से बाहर ला रही थी तक किसान बोले की व्यापारी ने मेरी सज्जनता का नाजायज फायदा उठाया है मेरी मेहनत का पैसा था पिछले आठ माह से एक लाख पंद्रह हजार रुपए मांग रहा हूं मुझे हिसाब किताब के लिए घर बुलाया और पैसे देने से इंकार कर दिया जिस पर मुंह बंद हो गया और मैने व्यापारी प्रकाश की जूता चप्पल से मारपीट कर दी।