NEW ERA के स्टूडेंटस ने गाडे सफलता के झंडे-SSC स्टेनोग्राफर में 30 सिलेक्ट - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। बीते दिनो एसएससी स्टेनोग्राफर का रिजल्ट घोषित हुआ है इस रिजल्ट में शिवपुरी के 30 परीक्षार्थियों ने सफलता प्राप्त की है जिसमें 18 परीक्षार्थियों ने हिन्दी स्टेनो और 12 परीक्षार्थियों ने इंग्लिश स्टेनो से इस एग्जाम में सफलता प्राप्त की है,इस घोषित रिजल्ट में सबसे खास बात यह है कि यह सभी बच्चे न्यू एरा कोचिंग के स्टूडेंट है।

अंशुल राठौर कोचिंग संचालक ने बताया कि विगत दिनों SSC स्टेनोग्राफर 2022 का परिणाम घोषित किया गया जिसमें शिवपुरी की संस्था न्यू एरा इंगलिश स्टेनोग्राफी क्लासेज से सर्वाधिक 12 विद्यार्थियों का देश के सर्वोच्च मंत्रालयों में चयन लेकर शहर का मान बढ़ाया,ज्ञात रहे पिछले वर्ष भी इसी संस्था ने 8 सिलेक्शन देकर नाम किया था।

चयनित विद्यार्थियों
प्रतीक सोनी (विदेश मंत्रालय), कौशल, भोला (विदेश मंत्रालय), तनीश सोनी (सतर्कता आयोग), हर्षिता ओझा (रेल मंत्रालय), तृप्ती शर्मा (केंद्रीय सचिवालय), ख़ुशबू राठौर (केंद्रीय सचिवालय), साधना रघुवंशी (केंद्रीय सचिवालय), रोहित श्रीवास्तव (केंद्रीय सचिवालय), हंसिका सिंघल (आयकर विभाग), निहारिका गोयल (आयकर विभाग),प्रिया चतुर्वेदी (आयकर विभाग), अनुज धाकड़ (आयकर विभाग) को संस्था परिवार की और से आगामी भविष्य के लिये शुभकामना दी है।