बडी खबर: शिवपुरी DPC त्रिपाठी और BRC ओझा में आपस में मारपीट, पहुंचे कोतवाली

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले में अधिकारियों के आपस मे मारपीट करने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि जिला परियोजना समन्वयक जिला सर्व शिक्षा अभियान शिवपुरी के आफिस में आज डीपीसी अशोक कुमार त्रिपाठी ने मीटिंग बुलाई ने दी। इस मीटिंग जिले के 8 विकासखंड के बीआरसी पहुंचे थे लेकिन इस मीटिंग में किसी को लेकर शिवपुरी डीपीसी अशोक कुमार त्रिपाठी और शिवपुरी बीआरसी बालकृष्ण ओझा में आपसी विवाद हो गया। 


इस विवाद में पहले तो मीटिंग में टेबल कुर्सी फिकी उसके बाद शिक्षा विभाग के दोनों अधिकारियों में आपस मे मारपीट होने लगी। बड़ी ही मुश्किल से कार्यालय के कर्मचारियों ने बीच बचाव किया। इस आपसी मारपीट में डीपीसी अशोक कुमार त्रिपाठी की उंगली में चोट लग गई और खून निकलने लगा वही बीआरसी ओझा के गले में खरोच के निशान है। खबर लिखे जाने तक दोनों अधिकारी कोतवाली में अपनी अपनी रिर्पोट दर्ज कराने खडे है।


उंगली में काटा है बीआरसी ने डीपीसी को
इस खबर में कोतवाली में डीपीसी त्रिपाठी ने आवेदन दिया है जिसको हम सशब्द प्रकाशित कर रहे है

श्रीमान थाना प्रभारी थाना कोतवाली शिवपुरी

विषय: प्रार्थी के साथ बालकृष्ण ओझा ई.आर.सी.सी. के द्वारा गाली गलोच देने एवं मारपीट करने के संबंध में।

महोदय,

निवेदन है कि प्रार्थी अशोक कुमार त्रिपाठी पुत्र श्री बृजकिशोर त्रिपाठी जिला शिक्षा केन्द्र शिवपुरी में डी.पी.सी. के पद पर पदस्थ होकर कार्यरत हूं। दिनांक 30.07.2023 को कुछ शासकीय कार्य से संबंधित निर्देश देने हेतु मेरे द्वारा फोन लगाया गया उस समय उनका फोन बंद आया तब इनके कार्यालय के श्री हेमन्त खटीक को फोन लगाकर उक्त कार्य के संबंध में चर्चा की और बालकृष्ण ओझा के फोन बंद होने के बारे में बातचीत की।

उस बातचीत को नाराज होकर आज दिनांक 31.07.2023 के दिन के करीबन 01:30 बजे की बात है मैं अपने चैम्बर में था एवं अपना शासकीय कार्य कर रहा था तभी बालकृष्ण ओझा बी.आर.सी. जनपद शिक्षा केन्द्र शिवपुरी मेरे चैम्बर आया और मुझे उसी बात करें लेकर गाली गलौज एवं जान से मारने की धमकी देने लगा मैंने विवाद टालने के दृष्टी से चैम्बर से उठकर बाहर चला गया इस अपेक्षा से कि कुछ समय में मामला शांत हो जायेगा में पुनः वापस आया तब भी यह चैम्बर में बैठे हुए थे और पुनः मुझे धमकी दी मैं निकलकर बाहर कार्यालय में आया तो वह पीछे पीछे आकर उन्होंने गाली गलोच एंव जान से मारने की धमकी तथा मेरे साथ हाथापाई की जिससे मेरे बाये हाथ की उंगली में काट लिया।

जिससे मेरी उंगली से खून निकल आया जिसको रुमाल से बांधकर मैं अपने चैम्बर में पहुंचा उसके बाद पुनः उनके द्वारा बाहर भी खडे होकर गाली गलोच और धमकी दी। जब मैंने थाने में रिपोर्ट कराने का उल्लेख किया। तब उस स्थान से वे अलग हुए वह पूर्ण प्लानिंग से अपने साथियों सहित मारपीट और बेइज्जती करने के उद्देश्य से आये थे जिसके उन्होंने वीडियो भी बनाये। मौके पर श्री संतोष गर्ग एवं श्री हरीश शर्मा मौजूद थे जिन्होंने घटना देखी एवं बीच बचाव कराया।

अतः श्रीमान जी से निवेदन है कि बालकृष्ण ओझा पर उचित वैधानिक कार्यवाही की जावे।
अशोक कुमार त्रिपाठी 56 साल नि0 श्री भगवान स्वरूप का मकान श्री राम विहार कालोनी पी.एस. होटल के पास शिवपुरी 
जैसे ही इस खबर में आगे की जानकारी मिलती रहेगी वैसे ही इस खबर को आगे का अपडेट करते रहेगी। आप रिफ्रेश करते रहिए।