SHIVPURI NEWS- जेल में बनी थी प्लानिंग, कोतवाली पुलिस ने पकडे 2 शातिर चोर, 12 बाइक बरामद

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी शहर से लगातार बाइक चोरी होने का क्रम जारी था। पुलिस और चोरों की बीच लुका छिपी का खेल जारी था लेकिन कोतवाली पुलिस की सक्रियता के कारण पुलिस ने आज 2 बाइक चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है पकडे गए इन चोरों से पुलिस ने 12 बाइक बरामद की है।

कोतवाली प्रभारी अमित भदोरिया ने बताया कि कुछ समय से शहर में बाइक चोरी हो रही थी। पूर्व में बाइक चोरी में गिरफ्तार हुए चोरों के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की थी लेकिन उन चोरों के पास से कोई भी बाइक बरामद नहीं हुई थी। पुलिस पड़ताल में जुटी हुई थी।

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बाइक चोर, चोरी की बाइक बेचने की फिराक में है। पुलिस की पूछताछ में चोरों ने अपना नाम महेश गुर्जर निवासी कोलारस और ब्रजेश गोस्वामी निवासी पोहरी बताया है। चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने 5 लाख कीमत की 12 बाइकों को बरामद कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बाइक चोरों ने बताया कि दोनों की मुलाकात जेल में हुई थी, जहां दोनों ने जेल से निकलने के बाद बाइक चोरी करने की योजना बनाई थी। दोनों जब जेल से बाहर निकले इसके बाद उन्होंने नया-नया बाइक चोरी का काम शुरू किया था। बाइक चोरी करने के बाद बाइक को ग्रामीण अंचल में सस्ते दामों में बेच देते थे।