घायल मां-बेटे को हाथ ठेले की एंबुलेंस बनाकर लाए SP ऑफिस, सिंधिया और साथियों पर 307 का मामला दर्ज हो, नहीं तो करेंगे आत्महत्या- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
पोहरी अनुविभाग की सीमा में सिरसौद थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले टौका कॉलोनी में रहने वाले मां बेटे के दबंग यादवों ने हाथ पैर तोड डाले,लगातार आरोपी धमकी दे रहे है,आरोपी अभी गिरफ्तार नहीं हुए है आरोपियों के द्वारा लगातार धमकी देने का आरोप पीड़ित लगा रहे है ओर ठेले की एंबुलेंस बनाकर घायल मां-बेटे को एसपी ऑफिस परिजन लेकर पहुंचे थे। परिवार के बड़े बेटे का कहना था कि हमारी सुनवाई नहीं हो रही है,अस्पताल में इलाज नहीं मिल रहा है। अब प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराऐगें। पुलिस आरोपियों पर 307 का मामला दर्ज नहीं कर रही है।

टौका कॉलोनी में निवास करने वाले दबंगों की दबंगई से घायल परिवार का बडा लडका गुड्डा यादव ने बताया कि दबंगो ने इस प्रकार मारा है कि हाथ पैर टूट गए है लेकिन पुलिस 307 का मामला दर्ज नहीं कर रही है। इससे पूर्व सरकारी अस्पताल में घायलों को इलाज करने से मना कर दिया है,उसके बाद जब 29 मार्च को कलेक्टर साहब को आवेदन दिया जब जाकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया,लेकिन वहां तो पट्टी तक नहीं की जा रही हैं,अब प्राइवेट इलाज कराने को मजबूर है। आज फिर हम अपनी गुहार लेने एसपी ऑफिस आए है अगर हमारा सुनवाई नहीं हुई तो हम समस्त परिवार आत्महत्या करने पर मजबूर होगें।

यह था मामला,जमीन विवाद में यादवो ने की थी मारपीट

जिला अस्पताल में भर्ती सिरसौद थाना क्षेत्र के टोंका कॉलोनी निवासी 60 साल की धनो बाई जाटव पत्नी फजीता जाटव ने बताया कि गांव के रहने वाले सिरनाम यादव से मेरी पांच बीघा की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। सिरनाम मेरी जमीन पर कब्जा करना चाहता था। सिरनाम ने मेरी जमीन पर इस बार कब्जा करते हुए गेंहू की फसल उगा ली थी इसकी शिकायत में पटवारी सहित आर आई से दर्ज कराई थी।

जब में और मेरा बेटा कल्ला जाटव अपने खेत को जुतवाने ट्रैक्टर लेकर गए थे। मैं और मेरा बेटा खेत को जुतवाने के बाद वापस गांव पहुंचे ही थी। इसी दौरान सिरनाम यादव और उसके तीनों बेटे बंटी यादव, सिंधिया यादव और इमरत यादव लाठी.डंडे और कुल्हाड़ी लेकर पहुचे और हमारे साथ मारपीट करना शुरू कर दिए। एकाएक हमले में में और मेरा बेटा गंभीर रुप से घायल हो गए थे। ग्रामीणों की मदद से हमें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बेटा बोला-भाई के पैरों में मारी कुल्हाड़ी

गुड्डा जाटव ने बताया कि मेरी मां के एक हाथए एक पैर सहित कमर में फ्रेक्चर आए है साथ ही मेरे छोटे भाई के पैर को कुल्हाड़ी से काटने का प्रयास किया है मेरे भाई के दोनों पैर और एक हाथ फ्रेक्चर हुआ है इसके बावजूद पुलिस ने महज मारपीट की धराओं में मामला दर्ज किया था।

एसपी ऑफिस पहुंचे गुड्डा जाटव ने बताया कि एफआईआर कराते समय पुलिस ने 341,323,295,506, के तहत मामला दर्ज किया है अब धाराओं में 325 बी का इजाफा कर दिया है लेकिन आरोपियों पर 307 का मामला दर्ज नहीं किया है। हमारी जमीन पर हमे काबिज किया जाए। इन लोगों को गिरफ्तार किया जाए नहीं तो में अपने परिवार सहित आत्महत्या कर लूंगा। इसकी पूरी जवाबदारी प्रशासन की होगी।