SHIVPURI NEWS- 9वीं की स्टूडेंट का बलात्कार,बनाए न्यूड वीडियो, ब्लैकमेल कर होटल में कस्टमर पेश किया, प्रेग्नेंट हुई

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाने से आ रही है कि बदरवास मे रहने वाली 16 साल की नाबालिग को प्यार के जाल में फंसा कर उसका बलात्कार किया और बलात्कार को शूट किया,दोस्तों ने मिलकर उसका रेप किया इतना ही नहीं उसे नशा कराके जिस्म बेचने को मजबूर किया,पीड़िता ने जब प्रेग्नेंट हो गई तो उसने आत्महत्या करने का प्रयास भी किया लेकिन वह बच गई। पीडिता ने अपने पिता को एक पत्र में लिखकर पूरी घटना बताई। पीड़िता की शिकायत पर बदरवास पुलिस ने 4 युवको के खिलाफ बलात्कार, सामूहिक बलात्कार, अवैध वसूली, जबरन नशा कराने सहित मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी देने सहित पॉक्सो एक्ट की धाराओं में प्रकरण कायम कर लिया है। मामले में चारों आरोपी युवक फिलहाल फरार हैं।


कहानी शुरू होती है 2021 से

बदरवास कस्बे के प्राइवेट स्कूल मे 9 वीं क्लास की 16 वर्षीय स्टूडेंट को उसी स्कूल में पढने वाले सिनियर स्टूडेंट वरूण यादव उम्र 19 साल ने अपने प्यार में फसा लिया। वरुण ने किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्लान करते हुए उसे गुना में अपने दोस्त वैभव शास्त्री बर्थडे पार्टी में बुलाया उसके दोस्त के घर उसके साथ बलात्कार कर दिया,वरुण ने किशोरी को ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से बलात्कार के सीन भी शूट कर लिए। वरुण अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बार बार शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करने लगा जब वह मना करती तो उसे वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करता कि इस वीडियो को वायरल कर दूंगा

वरुण ने इंदौर में फिर अपने दोस्त के रूम पर किया बलात्कार

बताया जा रहा है कि वरुण और उसका दोस्त वैभव लगातार पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहे थे,इन दोनो से बचने के लिए किशोरी अपने पिता के पास पढने के लिए पुणे चली गई,लेकिन वरुण लगातार उसे ब्लैकमेल करने की धमकी दे रहा था कि वीडियो को वायरल कर दूंगा और उसे इंदौर आने के लिए मजबूर कर लिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि में पापा से कहा कि मुझे बदरवास जाना है,पापा ने मुझे ग्वालियर पुणे ट्रेन में बिठाया में 12 नवंबर 2022 को उज्जैन उतरी वहां वरुण ने मुझे लेने यश रघुवंशी को भेजा,यश को पीडिता जानती थी वह उसके साथ बदरवास में उसके ही स्कूल में पढता था।

यश पीड़िता को गीता भवन के पास वरुण के रूम पर ले गया। जहां वरुण ने उसे नशा कराया जब नशा करने से मना किया तो उसके साथ मारपीट की और फिर उसके साथ बलात्कार किया और डरा धमकाकर पैसे भी छीन लिया। दूसरे दिन यश ने मझे गुना वाली बस में बिठा दिया जिससे मे बदरवास आई। इसके बाद भी वरुण लगातार कॉल करके मुझसे पैसे मांगता रहा और में देती रही।

3 दिसंबर को कॉल करके इंदौर होटल बुलाया और ग्राहकों के सामने पेश कर दिया

वरुण के दोस्त ने पीड़िता को कॉल किया कि वरुण तुमसे बात करना चाहता है कि वह पूरे फोटो वीडियो डिलीट कर देना तुम इंदौर आ जाओ। बदरवास से पीडिता इंदौर पहुंची उसे एक होटल में ठहराया गया जहां वरुण ने उसको शराब पिलाकर उसका बलात्कार किया। पीडिता ने पुलिस को बताया कि उसके बाद होटल में काम करने वाला वरूण का दोस्त शिवम सोलंकी आया उसने ड्रग्स का नशा करा दिया और बलात्कार किया। शिवम सोलंकी ने पीडिता के न्यूड फोटो वीडियो बनाए और उससे कहा कि अब तुझे होटल के ग्राहको को खुश करना पडेगा नही तो तेरे फोटो वीडियो वायरल कर दूंगा। शिवम सोलंकी ने पीडिता को नशे की हालत में होटल के 2 ग्राहको के सामने नाबालिग को हवाले कर दिया,होटल के ग्राहको ने पूरी रात पीडिता के साथ हैवानियत दिखाई।

पीड़िता ने बताया कि प्रेग्नेंट हो गई

इस घटनाक्रम के बाद पीड़िता इंदौर एलआईजी पर एक किराए के रूम मे रहने गली,जहां उसे प्रेग्नेंट होने की जानकारी लगी। पीड़िता का कहना है कि वरुण ने ही लगातार उसके साथ बिना प्रोटेक्शन के सबंध बनाए थे। वरुण ने ही उसे टेबलेट लाकर दी थी जिससे उसका गर्भपात हुआ था।

डिप्रेशन में पीड़िता,नशे की लत-परिजनों ने नशा मुक्ति केंद्र में रखा

बताया जा रहा कि इतना शारीरिक शोषण के बाद पीडिता डिप्रेशन में जाने लगी और नशा करने लगी। परिजनों ने उसकी हालत देखकर उसे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया हालत सही होने के बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को एक पत्र पर लिखकर पूरी घटना बताई। इस मामले में सबसे पहले जीरो पर कायमी गुना पर की गई थी उसके बाद बदरवास पुलिस ने पीडिता के बायानो के आधार पर आरोपित वरुण यादव, वैभव शास्त्री, यश रघुवंशी एवं शिवम सोलंकी निवासीगण बदरवास शिवपुरी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है।