मुंछो पर ताव देते हुए बोला बाहुबली काहे का डर, STF और पुलिस से अधिक मीडिया की कवरिंग- Shivpuri News

NEWS ROOM
प्रदीप मोंटू तोमर @ शिवपुरी।
गुजरात की साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज ले जा रहे यूपी के बाहुबली नेता अतीक अहमद का काफिला आज सुबह 8 बजे शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र से गुजरा,जहा एसटीएफ ने अतीक अहमद को टॉयलेट कराने के लिए पुलिस वैन से उतारा,वहां उपस्थित मीडिया कर्मियों ने अतीक से पूछा की डर लग रहा है क्या,अतीक ने कहा कि डर नहीं लग रहा है।

जैसा कि विदित है कि यूपी के बाहुबली नेता अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज लाया जा रहा है. उसे उमेश पाल अपहरण मामले में 28 मार्च को कोर्ट में पेश किया जाना है इस कारण अतीक अहमद को सड़क रास्ते प्रयागराज ले जाया जा रहा है। बाहुबली अतीक अहमद की सुरक्षा में कोई चूक ना हो इसलिए यूपी पुलिस बुलेट प्रूफ जैकेट पहने है, 45 पुलिस कर्मी और 6 गाड़ियां एस्कॉर्ट काफिले में शामिल हैं।

तीन राज्यों की पुलिस का इन्वॉल्वमेंट है। अतीक अहमद के काफिले की यात्रा 1275 किलोमीटर की है। यह काफिला 3 राज्यों से होकर गुजरेगा। अतीक के काफिले के साथ एसटीएफ की गाडिया साथ में रास्ते में आने वाले जिलो की थानो की फ्लो गाडी साथ में चल रही है। कितनी गाडिया एसटीएफ की है उससे अधिक गाडिया मीडिया की है।

इससे से अनुमान लगाया जा रहा है कि इस कारण ही अतीक ने मुछो पर ताव देते हुए बोला है कि डर नही लगता है। देश की नेशनल और लोकल मीडिया इस काफिल को कवर कर रही है इस पूर्व एक बाहुबली की गाडी पलट गई थी। बताया जा रहा है कि इस काफिले के पीछे अतीक के रिश्तेदार की एक कार चलते हुए देखी गई है। वही शिवपुरी के उत्साहित मीडिया कर्मी ने एक वीडियो पोस्ट की है कि अतीक अहमद वाली वैन एक गाय से टकरा गई,वैन पलटते पलटते बची है,इस घटना की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। गाय वैन के पास आई थी इस कारण वैन की रफ्तार का कम कर लिया गया था।