नाती ने की दादी के साथ मारपीट,भैंस चराने को लेकर हुआ विवाद, SP से गुहार- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी ऑफिस से आ रही हैं जहां एक 55 वर्षीय वृद्ध महिला पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत लेकर पहुंची। महिला ने बताया कि मेरे नाती के खेत पर भैंस चारा चरने गई थी तो नाती आया और कहने लगा कि ये तू अपनी भैंस को यहां क्यों चरा रही है, मैंने कहा कि यहां से फसल कट तो गई है इसीलिए आ गई इसी बात को लेकर नाती ने दादी की कर दी मारपीट, दादी ने पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार।

जानकारी के अनुसार बदरवास की सीमा में आने वाला गांव सुमैला की रहने वाली 55 वर्षीय कमलेश पत्नी समुन्द्र सिंह यादव ने बताया कि 29 मार्च शाम 4 बजे की बात है मैं अपनी भैंस चराने गई थी तो मेरी भैंस भूरा यादव के खेत की मेड़ पर पहुंच गई खेत खाली था, फसल कट चुकी थी इसी बात पर शेलेन्द्र यादव आया और गाली देकर बोला तुम्हारी भैंस हमारे खेत में क्यों आ जाती हैं मैंने कहा कि अब तो फसल कट चुकी है इसी बात पर से शेलेन्द्र ने मेरी मारपीट कर दी।

जिससे मेरे हाथ में चोटें आई हैं, और मुझमें थप्पड़ भी मारे, मौके पर नाती हिमांशू ने बीच बचाव किया था। फिर मेरा लड़का रजित आ गया था जिसके बाद में थाने पर रिपोट दर्ज कराने गई वहां पर मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई इसी कारण बस में शिवपुरी एसपी ऑफिस में पुलिस अधीक्षक के पास न्याय के लिए आई हूं।