Shivpuri News- महेंद्र यादव ने अपने साथियों सहित धनिया की फसल चोरी कर ली, पिता की हत्या भी की थी

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी ऑफिस से आ रही हैं जहां आज एक पति पत्नी अपनी फरियाद लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे, पीड़ित युवक ने बताया कि मैं रात के समय अपने खेत पर सो रहा था तभी अचानक मुझे शोर सुनाई दिया। फिर मैंने उठकर देखा तो मेरे सामने गांव के दबंग यादव खेत पर रखी धनिया की फसल को चोरी करके ले जा रहे थे। मैंने इसका विरोध किया तो मुझे जान से मारने की धमकी देने गये। फिर मैं सुबह होते ही इंदार थाने रिपोर्ट दर्ज करवाने गया, लेकिन वहां पर पुलिसवालों ने मुझे ही अंदर कर दिया।

जानकारी के इंदार थाना सीमा में आने वाले गांव अकारई निवासी जगदीश पुत्र भरोसा जाटव ने मीडिया को बताया कि मैं 11 मार्च 2023 को अपने खेत पर सो रहा था तभी अचानक मुझे आवाज आई जिसके कारण मेरी नींद खुल गई तो मैन देखा सामने महेन्द्र यादव, शेरू यादव, स्वरूप यादव मेरी धनिया की फसल को कुट रहे थे और जब मैंने उसने कहा कि तुम मेरी फसल कहां ले जा रहे हो

तो कहने लगे की यह खेत हमारा है और फसल भी हमारी है तुझे जो दिखे वो करले, हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता और मारने को तैयार हो गये। तथा पूर्व में भी मेरे पिता भरोसा जाटव को भी इन्होंने मार दिया। मेरी सीमांकन की हुई भूमी पर लगे निशान चीरे को भी उखाड़कर फेंक दिया मैं थाने भी गया था लेकिन वहां पर मुझे कोई सुनवाई नहीं हुई बल्कि मुझे अंदर डाल दिया।