Shivpuri News- शराब पीकर धर्मेंद्र बन कर पानी की टंकी पर चढ़ जाता है अशोक,हर बार परेशान होता है प्रशासन

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र की सीमा लुधावली में स्थित पानी की टंकी पर चढ़कर उत्पाद मचाने को लेकर मिल रही है इस उत्पाद से भरे दृश्यों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। पानी की टंकी पर शराब के नशे में युवक बार बार बढ़ जाता है,हर बार प्रशासन इस युवक को उतारने में घंटो लग जाते है। यह युवक एक बार पानी की टंकी के जीने से कलाबाजी खाते हुए नीचे गिरकर घायल भी हुआ था।

देहात थाना प्रभारी विकास यादव का कहना है कि बीते शाम उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ा हुआ है मौके पर पहुचे तो युवक की पहचान अशोक राठौर के रूप में हुई। युवक शराब के नशे में पहले भी इसी टंकी पर चढ़ चुका है। युवक को समझा बुझाकर पानी की टंकी से नीचे उतारकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है साथ ही सिंध जलावर्धन योजना से जुड़े अधिकारियों को उक्त टंकी के जीनों को पूरी तरह से कबर्ड करवाने का पत्र भी लिखा गया है।

देहात थाना के लुधावली का रहने वाला 40 साल का अशोक राठौर इससे पहले भी पानी की टंकी पर नशे के हाल में चढ़ चुका है। बीते 30 नवंबर 2021 को अशोक राठौर टंकी पर चढ़कर कलाबाजी दिखाते हुए घायल हो चुका है। क्षेत्रवासियों की माने तो अशोक अब तक आधा दर्जन बार इसी पानी की टंकी पर चढ़ चुका है। अशोक पहले पास की कलारी पर दम भर शराब पी लेता है और कभी भी ऐसी हरकत करने लगता है।