Shivpuri News- जमीन के बंटवारे के चक्कर में छोटे भाई ने बड़े भाई की जमकर की मारपीट, सिर फोड़ा

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से आ रही है जहां आज एक पीड़ित भाई शिकायत लेकर पहुंचा कि मेरे छोटे भाई ने मेरी मारपीट कर दी। युवक ने बताया कि जब मैंने अपने परिवार वालों से जमीन में मेरा हिस्सा मांगा तो मेरे भाई और पिता ने मुझे देने से मना कर दिया। मैंने कहा कि कैसे नहीं दोगे। मेरा भी हिस्सा है तो वो तो मुझे चाहिए उसके बाद मेरे छोटे भाई ने लट्ठों से मेरी मारपीट कर दी। जिससे मेरा सिर फट गया। और मैं बेहोश हो गया।

जानकारी के अनुसार अजमेर पाल पुत्र गव्दु पाल निवासी ग्राम सेंगाड़ा थाना बेराड़ शिवपुरी ने बताया कि 23 मार्च को शाम 7 बजे की बात है मैं अपनी मां सुनीता से हिस्सा वाटे को लेकर बात कर रहा था तभी मेरा छोटा भाई प्रमोद पाल आया और मुझे हिस्सा वांट को लेकर गंदी गंदी गालियां देने लगा तथा मैंने इसका विरोध किया तो प्रमोट ने लाठी से जिसमें लोहे जैसी चीज लगी हुई थी।

मेरे सिर में जोर से मार दी जिससे मेरे सिर फट गया और मैं बेहोश हो गया। तभी मेरी पत्नी ने 100 नं पर फोन लगाया तब पुलिस आयी और मुझे व मेरी पत्नी को बैराड़ अस्पताल ले गये वहां से मेरी गम्भीर अवस्था को देखते हुये मुझे शिवपुरी अस्पताल भेज दिया अस्पताल मे मेरा इलाज जारी है तथा पुलिस ने मेरे भाई के विरूद् सही प्रकार से मेडिकल के आधार पर कार्यवाही नहीं की है।