राजीव जैन बने ब्लॉक पत्रकार संघ खनियांधाना के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष महेश कोली- Shivpuri News

NEWS ROOM
खनियाधाना।
खनियाधाना में ब्लॉक पत्रकार संघ की हर बार की तरह मासिक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें सभी पत्रकार संघ के सदस्यों ने पूर्ण सहमति से राजीव जैन साव को ब्लॉक पत्रकार संघ का अध्यक्ष चुना।इसमें कार्यकारी उपाध्यक्ष महेश कोली को चुना गया। मीटिंग को सफल बनाने में वरिष्ठ पत्रकार संतोष जैन जी भाई साहब (बामोर कला ), संजीव जैन जी चौधरी ,भानु जैन जी की उपस्थिति मैं सफल बैठक का आयोजन हुआ।

जिसमें ब्लॉक पत्रकार संघ खनियाधाना के समस्त पत्रकार शामिल रहे इस मासिक में बैठक के दौरान खास बात यह रही कि सभी पत्रकार साथियों ने अपनी अपनी बात अपनी अपनी समस्याएं पत्रकार संघ को कैसे आगे बढ़ाना है इन सब विषयों पर चर्चा हुई एवं अपना पांच पांच मिनट का उद्बोधन सभी पत्रकारों ने दिया पत्रकारिता क्षेत्र में व्याप्त बुराइयों को जड़ से नष्ट करने का भी प्रण लिया गया ठीक उसी चर्चा के दौरान संजीव जैन चौधरी ने भी सभी पत्रकार साथियों को एकता के सूत्र में पिरोने की बात कही।

पत्रकार भानु जैन चौधरी ने कहा कि सभी पत्रकार साथी एकत्रित रहे और पत्रकारिता के क्षेत्र में परचम लहराने का कार्य करें अजय झा सनातन ने भी ठोस पत्रकारिता निष्पक्ष पत्रकारिता करने की बात समस्त पत्रकार साथियों के समक्ष रखी। इस बैठक में सचिन जैन मोदी अजय झा सनातन शिवकांत सोनी,आदेश सेन, चंद्रशेखर पुरोहित, नरेंद्र जैन स्वप्निल जैन, माया शिव राजपूत सचिन जैन (बामोर )विवेक कटारे (बामोर) अतुल जैन बामोर बृजेंद्र लोधी अजब सिंह लोधी कृपाल सिंह अनिल जैन ,शरद शर्मा इत्यादि पत्रकार बंधु शामिल रहे