कलेक्टर से हेलीकॉप्टर की सीट बुक कराने पहुचा रिटायर्ड कर्मचारी, कहा वैष्णो देवी जाना है- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी कलेक्टर से मंगलवार को जनसुनवाई में एक रिटायर्ड कर्मचारी ने मदद की गुहार लगाई है। रिटायर्ड कर्मचारी का कहना है कि उसे हेलीकॉप्टर से वैष्णो देवी पहुंचकर माता के दर्शन करने हैं, लेकिन ऑफिशियल वेबसाइट से टिकट बुक नहीं हो पा रहा है। उसकी कोई राजनीतिक पकड़ नहीं है, जिसके लेटर पैड के जरिए उसे हेलीकॉप्टर में एक सीट मिल सके। वह चाहता है कि कलेक्टर उसे अपने विभाग से एक हेलीकॉप्टर की एक सीट उपलब्ध कराने का पत्र जारी करें, जिससे वह कटरा से सांझी छत की यात्रा हेलीकॉप्टर के जरिए कर सके, इसका भुगतान वह अपने पैसों से करेगा।

जनसुनवाई में शहर के रहने वाले महेंद्र कुमार दुबे अर्जी लेकर पहुंचे थे। महेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि वह रिटायर्ड कर्मचारी है। उसकी बाईपास सर्जरी हुई है। इसी के चलते में ज्यादा चल-फिर नहीं सकता। उसने वैष्णो माता जाने के लिए रेलवे टिकट बुक करवा रखा है। एक अप्रैल को उसे कटरा वैष्णो देवी की यात्रा पर निकलना है। उसने हेलीकॉप्टर बुकिंग के कई प्रयास किए, लेकिन अधिकतर ऑफिशियल वेबसाइट बंद मिलीं। इसके साथ ही कई वेबसाइट फर्जी भी मिलीं। इसी के चलते उसे हेलीकॉप्टर की कन्फर्म सीट नहीं मिल सकी।

कटरा में भी तत्काल हेलीकॉप्टर का टिकट नहीं मिलता है, वहां भी नेताओं और बड़े-बड़े लोगों की पहुंच से टिकट मिल पाता है। ऐसे में अगर मुझे हेलीकॉप्टर का टिकट नहीं मिला तो मेरी वैष्णो देवी की यात्रा पूरी नहीं हो सकेगी। इसी के चलते आज वह कलेक्टर से मदद की गुहार लेकर पहुंचा है। महेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि उसे कलेक्टर साहब ने हेलीकॉप्टर की सीट उपलब्ध कराए जाने का एक पत्र दिए का आश्वासन दिया है।