Shivpuri News- पचावली पुल से नीचे गिरा युवक, मौके पर ही मौत-आत्महत्या या हत्या जांच में जुटी पुलिस

Bhopal Samachar
कोलारस। शिवपुरी जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के सजाई गांव में बीते शाम एक युवक की पुल से नीचे गिरने से मौत हो गई। पुल से नीचे गिरने वाले युवक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा कर मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

सुसाइड या एक्सीडेंट पड़ताल में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार रन्नौद थाना क्षेत्र के रन्नौद-पचावली मार्ग पर सजाई गांव के पास बने इंदार नदी के पुल के नीचे एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गया। युवक के गिरने की सूचना तत्काल ग्रामीणों ने रन्नौद थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

रन्नौद थाना प्रभारी अमित चतुर्वेदी का कहना है कि युवक की पहचान नहीं हो सकी है। सजाई सहित आसपास के गांव में भी पड़ताल की लेकिन युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। युवक के पास कुछ कपड़े मिले हैं। जिनमें कोई भी आईडेंटिफाई करने वाला दस्तावेज नहीं मिला है।

पुलिस यह भी पड़ताल कर रही है कि किन हालातों में युवक पुल से नीचे गिरा और उसकी मौत हो गई। पुलिस सुसाइड और एक्सीडेंट दोनों ही पहलुओं से पड़ताल कर रही है।

स्टेट हाईवे की लापरवाही भी उजागर
जानकारी के अनुसार दो साल पहले सजाई गांव के पास इंदार नदी की पुलिया पर लगी लोहे की रेलिंग चोरी हो चुकी थी। ग्रामीणों ने कई बार रेलिंग लगवाने की मांग स्टेट हाईवे से की थी परंतु 2 साल बीत जाने के बाद भी स्टेट हाईवे ने उक्त पुल पर रेलिंग नहीं लगवाई इसके चलते युवक की जान चली गई। पुलिस फिलहाल शव की शिनाख्ती में जुटी हुई है।