शिवपुरी में रामनवमी पर मथुरा व दिल्ली से आये कलाकारों ने दी अनोखी प्रस्तुति- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
श्री रामनवमी के अवसर पर प्राकट्य पर्व का आयोजन गत दिवस गांधी पार्क स्थित मानस भवन में किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रख्यात कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी। भक्ति गीतों ने समा बांधा जिसे दर्शकों ने आनंद के साथ सुना।

मानस भवन में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ राज्यमंत्री दर्जा प्रहलाद भारती सहित अन्य अतिथियों द्वारा मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी उमराव सिंह मरावी, संस्कृति विभाग भोपाल के सुपरवाइजर अनोखे लाल, मार्केटिंग सोसायटी के अरविंद सिंह तोमर, जिला आबकारी अधिकारी वीरेंद्र धाकड़ सहित जनप्रतिनिधि, अन्य अधिकारी एवं शिवपुरी शहर के नागरिक मौजूद रहे।

संस्कृति विभाग और जिला प्रशासन के समन्वय से आयोजित प्राकट्य पर्व में श्रीराम केंद्रित समूह नृत्य के लिए दिल्ली से समीक्षा शर्मा और उनकी टीम ने सांस्कृतिक नृत्य की प्रस्तुति दी। इसी क्रम में प्रख्यात भक्ति गायन के लिए भोपाल की कीर्ति दुबे एवं उनके साथी गण तथा मथुरा से आस्था गोस्वामी एवं उनके साथीगण ने भक्ति गीत प्रस्तुत किए।

कार्यक्रम का संचालन आशुतोष शर्मा द्वारा किया गया। कार्यक्रम के अंत में कलाकारों को प्रमाण पत्र दिए गए। शहरवासियों द्वारा इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होकर भजन संध्या का आनंद लिया।