पुरानी शिवपुरी के डीमर मोहल्ले में पड़ोसियों के साथ मारपीट,जूता-चप्पल, बाल्टी-भगौनी तक चली- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
एसपी ऑफिस में आज एक पुरानी शिवपुरी की महिला ने पुलिस अधीक्षक महोदय को एक शिकायती आवेदन सौंपा है। इस आवेदन में महिला ने अपने पड़ोसियों पर मारपीट सहित गहने लूटने के आरोप लगाए है साथ मे कहा कि जब हम देहात थाने में रिपोर्ट करने गए तो केवल एनसीआर काट कर हमे चलता कर दिया। वही इस मारपीट की घटना की वीडियो भी हमने सौंपी थी।

शहर के देहात थाना सीमा में आने वाले नीलगर चौराहा चौरसिया दूध डेयरी के सामने डीमर मोहल्ला निवासी कली बाथम पत्नी प्रकाश बाथम ने बताया कि 3 मार्च को मेरी देवरानी की बेटी का बर्थडे कार्यक्रम था इस कारण म्यूजिक बज रहा था। म्यूजिक आवाज धीमी थी,लेकिन हमारे पास मे ही निवास करने वाले दीपक व गुड्डे व राकेश आया और गाली गलौज कर के चले गए।

इस घटना के दूसरे दिन 10 मार्च को सुबह 6 बजे मेरे पति प्रकाश बाथम दूध लेने गए थे,उनको डेयरी पर मुन्ना बाथम, दीपू बाथम, राकेश साधन, आशु बाथम, बंटी बाथम, दिनेश बाथम महिलाएं गुड्डो बाथम, माला बाथम, ज्योति बाथम सुमन बाथम, पिंकी बाथम, सुनीता बाथम ने एक राय होकर मारपीट कर दी।

पति को इन सभी लोगो ने लोहे की बाल्टी, ईटो, पत्थर व लोहे के सरियों से बुरी तरह मारा,इस झगड़े की आवाज सुनकर प्रकाश का बेटी जितेंद्र और उसकी पत्नी भी पति को बचाने पहुच गई तो इनकी भी मारपीट कर दी। इस मारपीट के बीच मेरे गहने भी उतार लिए। जब हम इसकी रिपोर्ट करने गए तो पुलिस ने केवल एनसीआर काट कर हमें भगा दिया। इस पूरी घटना की विडियो आवेदन के साथ पुलिस अधीक्षक महोदय को सौंपी गई है।