डीजे-टेंट व्यवसायी का ससुराल में मर्डर, पत्नी ने अपने यार को बुलाकर करवा दी हत्या, बेटे ने खोल दी पोल- Shivpuri News

NEWS ROOM
दिनारा।
खबर जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा सीमा में आने वाले बम्हारी गांव से मिल रही है कि बम्हारी गांव में ससुराल आए दामाद की हत्या कर दी। युवक की हत्या के मामले में अज्ञात लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था,लेकिन मृतक के मासूम बेटे ने उसकी मम्मी की पोल खोल दी,इस हत्याकांड में पत्नी के अवैध संबंध सामने आ रहे है फिलहाल पुलिस इस मामले के तार से तार जोड़ने का प्रयास कर रही है मृतक की पत्नी को पुलिस में हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार बम्हारी निवासी रेखा लोधी का विवाह उप्र के ग्राम बुढ़पुरा निवासी डीजे व टेंट व्यवसाय करने वाले रामकिशोर लोधी उम्र 30 साल से हुआ था। रेखा लोधी के संबंध पूर्व से ही उम्र के ही किल्चवारा निवासी अजय लोधी से थे। ऐसे में दोनों रामकिशोर जब रात को अपने काम पर जाता था तो उसकी गैरहाजिरी में मिलते रहते थे।

इसी क्रम में कुछ माह पहले जब रामकिशोर किसी साइट पर गया था तो अजय अपनी प्रेमिका रेखा से मिलने के लिए आया । तत्समय उसके किसी स्वजन ने अजय को घर से निकलते हुए देख लिया, बताया जा रहा है कि इसके बाद घर में जब कहासुनी और पूछताछ हुई तो रेखा अपने मायके आ गई।

पिछले कई महीनों से रेखा मायके में ही रह रही थी। इस दौरान रेखा अपने प्रेमी अजय से फोन पर बात करती रहती थी। मायके में रहते हुए रेखा ने अपने प्रेमी अजय के साथ मिलकर पति की हत्या का षड्यंत्र रच लिया। बुधवार को जब रेखा का पूरा परिवार गांव में आयोजित एक कथा और भजन कार्यक्रम में जा रहा था तभी रेखा ने षड्यंत्र पूर्वक अपने पति रामकिशोर को फोन किया तथा कहा कि आप मुझे लेने बम्हारी आ जाओ।

वहीं दूसरी और रेखा ने प्रेमी अजय को भी फोन कर दिया कि रामकिशोर उसे लेने आ रहा है तुम रास्ते में ही उसकी हत्या कर दो। जब रामकिशोर अपनी पत्नी को लेने मायके आ रहा था तो रास्ते में अजय ने उसका पीछा किया, लेकिन वह उसे मार नहीं पाए और रामकिशोर अपनी ससुराल पहुंच गया। ससुराल में उसे कोई नहीं मिला तो उसने पत्नी को फोन लगाया, पत्नी ने उसे बताया कि वह तो कथा कार्यक्रम में आए हैं। रेखा ने रामकिशोर को भी वहीं बुलाया, जैसे ही रामकिशोर जाने के लिए निकला तो अजय ने अपने साथी के साथ मिलकर उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी।

पति की हत्या कराने के बाद सुनाई झूठी कहानी
पति की हत्या बाद रेखा ने अपने भाई को एक झूठी कहानी सुनाकर बताया कि रामकिशोर को कोई मार रहा है। जब सभी लोग भाग कर आए तो रामकिशोर मरा पड़ा था। ने सूचना पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस ने विवेचना शुरू की तो मृतक के मासूम बेटे ने बताया कि उसके पापा को अजय और कल्ला मामा ने मारा है।


पुलिस ने मृतक की पत्नी रेखा को अंडर कस्टडी लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की विवेचना चल रही है। मृतक के स्वजन उसकी पत्नी और ससुरालीजनों पर हत्या का संदेह जाहिर कर रहे हैं। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

रास्ते में कंडो में फूक देने का प्लान था
इस मामले में आरोपित महिला की भाभी रश्मि राजपूत ने बताया कि मैंने अपनी ननद रेखा को फोन पर अजय से बात करते हुए सुना था । उसने ही रामकिशोर की हत्या करने के लिए अजय को उकसाया था और कहा था कि रास्ते में कंडों का ढेर लग रहा है आप उसे वहीं मार कर फूंक देना। यह बातचीत शाम सात बजे की है और रात नौ बजे रामकिशोर की हत्या हो गई।

इनका कहना है
मृतक अपनी सुसराल आया हुआ था। यहां उसकी हत्या हो गई। फिलहाल अज्ञात हत्यारोपी पर मामला दर्ज है। पूछताछ में जो तथ्य सामने आए हैं, उसके आधार पर मृतक की पत्नी से भी पूछताछ की जा रही है। हम जल्द ही मामले का खुलासा कर देंगे।
रामराजा तिवारी, थाना प्रभारी रन्नौद