Shivpuri News- पोहरी श्योपुर रोड पर यात्रियो से भरी पिकअप पलटी—2 दर्जन से अधिक घायल, करौली से लौट रहे थे

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के पोहरी थाना सीमा से आ रही है कि थाना सीमा में आने वाली पोहरी श्योपुर रोड पर यात्रियो से भरी पिकअप वाहन पलट गई। इस हादस में 30 लोगो के घायल होने की खबर आ रही है। इस घटना में 07 माह का बच्चा भी घायल हुआ है वही पिकअप का ड्रायवर गंभीर घायल है। सभी घायलो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार जिले के करैरा अनुविभाग में आने वाले मगरौनी क्षेत्र के कुशवाह समाज और अन्य समाज के श्रृद्धालु 4 दिन पूर्व पिकअप वाहन से करौली माता के दर्शन करने गए थे,सभी यात्रियो ने माता के दर्शन किए और बीते रोज शाम को वापस चले थे। आज परिच्छा और झिरी गांव के बीच पडने वाली पुलिया पर अचानक से गाय का झुंड आ गया जिसे वचाने के चक्कर में पिकअप वाहन अनियत्रिंत होकर पलट गया।

घायलो ने बताया कि पिकअप वाहन में ओवर लोड सवारी थी। वाहन में सवारियो को बैठने के लिए पाटीशन भी लगाया गया था। इस घटना में 07 माह का बच्चा भी अपने मां के साथ घायल हुआ है वही इस पिकअप वाहन का ड्रायवर राशिद खान ड्रायवर गंभीर घायल है। घटना के बाद उसे होश नही आया हैं। सभी घायलो को एंबूलेंस और 108 की मदद से जिला अस्पताल लाया गया जहां घायलो का इलाज जारी है। इनमे से कुछ यात्री मामूली घायल हुए है जिन्है प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

यह हुए है घायल
सोना कोली,रचना कोली मोनू उम्र 7 माह मगरौनी,प्रमोद बाथम,नीरज खटीक,शाहिद शाह,राशिद खान ड्रायवर,शाबिर खान,ज्योति धानुक,अजय कुशवाह उम्र 10 साल ,फूलसिंह कुश्वााह,बलबंत कुशवाह अंकित कुशवाह उम्र 8 साल,नाथुराम कुशवाह,वीरेन्द्र,रामश्री,कमला,अनीता शाक्य और मालती बाथम सभी निवासी मगरौनी,अनीता गोस्वामी,मदन धानुक,कुनाल धानुक,मुकेश बाथम,ममता रावत उम्र 45 साल,रघुवीर सिंह,विदयावती,मुस्कान रावत आदि घायल है।