पिछोर में भारी बारिश में फसल बर्बाद: भाजपा किसान मौर्चा जिला उपाध्यक्ष ने लिखा कलेक्टर को पत्र- Pichhore News

NEWS ROOM
पिछोर।
पिछोर विधानसभा क्षेत्र में बेमौसम बारिश से बीते दिनों पककर तैयार गेहूं आदि फसलें खेतों में आड़ी पड़ गई। इससे किसानों को नुकसान हुआ है। इसे लेकर भाजपा किसान मौर्चा जिला उपाध्यक्ष कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने पत्र लिखकर जिलाधीश से सर्वे कराकर शीघ्र उचित मुआवजा दिलाए जाने की मांग की है।

पिछोर विधानसभा में मौसम में अचानक आए बदलाव के साथ तेज हवा व रुक रुककर हुई बारिश ने किसानों के लिए चिंता खड़ी कर दी हैं। बीते दिनों हुई आंधी बारिश से क्षेत्र में कई स्थानों पर रबी की फसलें आड़ी हो गई है। गेहूं की खड़ी फसल जमीन पर बिछ गई है। वहीं रूक रूककर हो रही रिमझिम बारिश से खलिहानों में रखी उपज भी भीग गई है। भाजपा किसान मौर्चा जिला उपाध्यक्ष कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने जिलाधीश शिवपुरी से इस फसल नुकसानी का सर्वे कराकर मुआवजा दिए जाने की मांग की है।

भारी बारिश से हुए नुकसान को लेकर भाजपा किसान मौर्चा जिला उपाध्यक्ष कौशलेंद्र प्रताप सिंह
जिलाधीश से पिछोर विधानसभा में अतिवृष्टि के चलते हुए फसलों के नुकसान का सर्वे जल्द से जल्द कराए जाने की मांग की है। खेतों में खड़ी हुई फसलों को नुकसान पहुंचा है जिसका जल्द से जल्द सर्वे कराकर किसानों को मुआवजा दिलाए जाने की मांग भाजपा किसान मौर्चा जिला उपाध्यक्ष कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने जिलाधीश को पत्र लिखकर की गई है।