Kolaras News- स्पीड ब्रेकर के कारण बाइक से उछलकर नीचे गिरी 50 वर्षीय महिला, मौत

NEWS ROOM
कोलारस।
स्पीड ब्रेकरों को सड़क पर इसलिए बनाया जाता है कि वाहन चालक अपने वाहनो का रफ्तार कम कर ले,जिससे कोई दुर्घटना घटित ना हो,आम तौर पर स्पीड ब्रेकर गांव या कस्बे के बहार बनाए जाते है जिससे वाहन गांव या कस्बे में अपनी रफ्तार कर करके गुजरे,लेकिन खतौरा की सड़क पर बना स्पीड ब्रेकर के कारण महिला की आगे की लाईफ पर ही ब्रेक लगा दिया।

यह खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र के खतौरा गांव से आ रही है। जहां एक 50 वर्षीय महिला की बाइक से गिर जाने से मौत हो गई। नाती महिला को लेकर अस्पताल पहुंचा,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार गुना जिले के म्याना थाना क्षेत्र के ग्राम टकनेगा निवासी रामधीर आदिवासी उम्र 20 वर्ष अपनी दादी जमुनिया आदिवासी पत्नी राधेश्याम आदिवासी उम्र 50 साल को बाईक से कदवाया लेकर जा रहा था। तभी खतौरा के पास सड़क पर बने स्पीड ब्रेकर पर से दादी पीछे से उछल गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल दादी को लेकर नाती जिला चिकित्सालय पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में अस्पताल चौकी ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।