Karera News- एक सपना अपना भी शार्ट मूवी की शूटिंग करैरा में, जिसमें कचरा बीनने वाली की बेटी- देखिए कैसे कलेक्टर बनती है

NEWS ROOM
करैरा।
शिवपुरी जिले के करैरा में हुई शॉर्ट फिल्म ‘‘ एक सपना अपना भी‘‘ जिसकी शूटिंग एस के एफ प्रोडक्शन ग्रुप द्वारा करैरा नगर के गार्डन ताज विलास में की गई। इस मूवी में बेटियों की शिक्षा और उनके साथ परिवार में बेटा और बेटी के बीच भेदभाव को लेकर जागरूकता करने वाली यह फिल्म समाज को जागरूक करने का काम करेगी।

फिल्म के डायरेक्टर साहिल खान, मयंक द्विवेदी, मनोज प्रजापति, तथा अन्य कलाकारों गीता सिसोदिया, काजल सिकरवार, रजनी सिकरवार, रिया यादव, प्रमोद पुरोहित काव्या शर्मा, नव्य शर्मा, सोनम सोलंकी, मुन्ना यादव आदि के साथ हमारे प्रतिनिधि ने बताया कि कचरा बीनकर अपने परिवार का भरण पोषण करने वाली मां कैसे प्रतिकूल परिस्थितियों में अपनी बेटी को कलेक्टर बनाती है, तथा उसका पिता नशेड़ी होकर उस बेटी की शिक्षा में बाधक बनता है तब भी वह मुकाम हालिस करती है। तथा जिसमें कलेक्टर का केरेक्टर अदा कर रही पत्रकार काजल सिकरवार ने कचरा बीनने वाली बेटी का काफी सर्पोट किया और उससे कलेक्टर बनने के लिये प्रेरित किया तथा उसकी पढाई का खर्चा उठाया।

पूरी फिल्म करेरा, शिवपुरी, ग्वालियर ओर दिल्ली के कलाकारों द्वारा बनाई जा रही है यह फिल्म भविष्य में समाज में बेटियों के प्रति भेदभाव को कम करने में सहायक होगी।