शिवपुरी में कालीमाता मंदिर पर अष्टमी पूजने गई महिलाओ के गले से मंगलसूत्र चोरी- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा में स्थित काली माता मंदिर से मिल रही हैं कि माता के मंदिर अष्टमी पूजने गई दो महिलाओं के गले से मंगलसूत्र उनके गले से गायब हो गए। महिलाओं को मंगलसूत्र चोरी होने की जानकारी जब लगी जब वह घर पहुंच चुकी थी। दोनों महिलाओं ने मंगलसूत्र चोरी होने की शिकायत देहात थाना में दर्ज कराई गई। पुलिस ने अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

देहात थाना क्षेत्र के राजपुरा रोड के रहने वाले इंद्रा कुमार राठौर ने बताया की मेरी पत्नी आज देहात थाना से सटे हुए काली माता मंदिर पर दर्शन करने गई हुई थी इसी दौरान उसके गले का मंगलसूत्र किसी चोर ने चोरी कर लिया। मेरी पत्नी जब घर लौटी तब उसे पता लगा की उसके गले में पहना हुआ मंगलसूत्र नहीं है।

मेरी पत्नी ने बताया था कि वह काली माता मंदिर से निकलने के बाद बाहर बट रहे भंडारे में प्रसाद लेने लाइन में लगी थी सम्भवत इसी दौरान किसी ने अज्ञात चोर ने उसके गले से मंगलसूत्र चोरी कर लिया होगा। मंगलसूत्र की कीमत लगभग बीस हजार रुपये थी।

देहात ठान क्षेत्र के कुशवाह मोहल्ला के रहने वाले सोनू कुशवाह ने बताया कि मेरी पत्नी लाली कुशवाह काली माता मंदिर पर अष्टमी पूजने अपनी बेटी के साथ गई हुई थी। मंदिर से जब वह पूजा कर घर लौटी थी तब उसे याद आया कि उसने गले में मंगलसूत्र पहना हुआ था जो अब चोरी हो चुका है।

मेरी पत्नी ने बताया था की वह मंदिर के बाहर बट रहे भंडारे में प्रसाद लेने में लाइन में लगी हुई थी। संभवत इसी दौरान उसका मंगलसूत्र चोरी हुआ होगा इसके बाद में और मेरी पत्नी मंदिर पहुंचे, जहां मंदिर में लगे कैमरे की रिकॉर्डिंग को दिखवाया। जिसमें मेरी पत्नी के गले में मंगलसूत्र था।

मंगलसूत्र की कीमत लगभग 35 हजार की थी। मंगलसूत्र चोरी होने की शिकायत देहात थाने में दर्ज करा दी गई। शिकायत के बाद देहात थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है।