मालिक सो कर उठे तो टूटा मिला ताला, 90 हजार नकदी सहित सोना-चांदी सहित 3 लाख का माल गायब- Pohri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
पोहरी थाना क्षेत्र में बुधवार को चोरी का मामला सामने आया है। जिस समय चोरी की घटना हुई तब घर के सदस्य अंदर सो रहे थे और उन्हें घटना की भनक तक नहीं लगी। जब सुबह कमरे का ताला टूटा हुआ देखा तब जाकर चोरी की घटना का पता चला। चोर घर से 90 हजार नकद और जेवर सहित करीब तीन लाख रुपये समेट ले गए।

पर्वत सिंह यादव ने शिकायत दर्ज कराई है कि 28 मार्च की रात में घर के सभी सदस्य खाना खाकर सो गए थे। अगले दिन सुबह जब उठा तो पांच बजे पत्नी ने बताया कि कमरे का ताला टूटा हुआ है और कमरे के गेट लगे हैं। जब कमरे के अंदर जाकर देखा तो अंदर रखे बक्से का ताला भी टूटा हुआ था।

इसमें रखे दो जोड़ी चांदी के कड़े वजनी करीबन 500 ग्राम, चांदी की एक जोड़ी आलावा एक जोड़ी पायल वजन करीबन 500 ग्राम, एक चांदी की करधनी, चांदी का हथफूल, दो जोड़ी चांदी के बरा वजनी 500 'के ग्राम, कानों के फूल एवं माथे की बैंदी, नाक की लोंग व एक मंगलसूत्र सोने के वजनी 1 तोला व नकदी 90 हजार रुपये गायब थे। पास में ही बाखर में धर्मेन्द्र यादव के घर के कमरे का एवं बक्से का ताला टूटा हुआ है बक्से में रखे एक जोड़ी पायल चांदी की वजनी 500 ग्राम एवं एक मंगलसूत्र सोने का कोई अज्ञात चोर रात में ताला तोड़कर चोरी कर ले गये हैं।