कलयुगी बेटों ने घर से भगा दिया था: 80 साल की वृद्ध यात्री प्रतिक्षालय रहने लगी थी, नदी में मिली लाश- kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना सीमा में आने वाले सिंध नदी पर बने पचावली के पुल से मिल रही है कि पुल के नीचे एक 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की लाश मिली है। बुजुर्ग महिला किसी दुर्घटना के कारण नीचे गिरी है या उसने पुल से कूदकर आत्महत्या की है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला को उसके बेटो ने घर से निकाल दिया था और वह यात्री प्रतिक्षालय को अपना परमानेंट निवास बना लिया था और भीख मांगकर अपना गुजारा कर रही थी।

रन्नौद थाना की सीमा मे आने वाले गांव संघश्वर की रहने वाली कलिया लोधी उम्र 80 साल की लाश पचावली पुल के नीचे मिली है। कलिया के दो बेटे है ओर उसने बेटो ने उसके पति की मौत के बाद जमीन को अपने नाम कराते हुए घर से निकाल दिया था। पिछले कई वर्षो से कलिया देहरदा तिराहे पर बने यात्री प्रतीक्षालय को अपना घर बना लिया था।

कलिया ने न्याय के लिए पुलिस सहित प्रशासन के दरवाजे पर दस्तक दी थी लेकिन जैसे बेटो ने उसे बेसहारा छोड दिया ऐसे ही प्रशासन ने उसके आवेदनो को ध्यान नहीं दिया। कलिया लोधी भीख मांगकर अपना पेट भर रही थी। अपने बेटो के बेरुखी के कारण कलिया ने पुल से कूदकर आत्महत्या की ही है या दुर्घटनावश वह गिर गई थी यह जांच का विषय है लेकिन अपने बीबी बच्चो में अंधे हुए उसके बेटो की तरह प्रशासन भी अंधा हो गया था जिसकी गुहार भी प्रशासन नहीं सुनी थी।