पुलिस ने गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा, 44 गोवंश में से 10 की मौतः ट्रक छोड़कर भागा स्टाफ- kolaras News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के पडौरा चौराहे पर गोवंश से भरा दुर्घटनाग्रस्त ट्रक लावारिस हाल में पुलिस ने जब्त किया है। सभी गोवंश को धर्मपुरा आदर्श गोशाला पहुंचाया गया है। ट्रक में कई गोवंश मृत अवस्था में मिले हैं। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है

जानकारी के अनुसार कोलारस थाना पुलिस को रात्रि करीब 2.3 बजे के बीच सूचना मिली थी एक ट्रक पडौरा चौराहे पर हादसे का शिकार हुआ है मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक CG04NZ4995 की जांच की तो ट्रक में गोवंश को ठूस ठूस कर भरा गया था। ट्रक के क्लीनर साइड ट्रक की बॉडी क्षतिग्रस्त थी। संभवत गोवंश से भरा ट्रक हादसे का शिकार हुआ होगा। इसके बाद ट्रक ड्राइवर सहित अन्य स्टाफ ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गए होंगे।

गोशाला में छोड़ा गया

कोलारस थाना पुलिस ने ट्रक को आज सुबह धर्मपुरा आदर्श गोशाला पहुंचाया है। ट्रक में कुल 44 गोवंश को भरे थे जिनमें से 10 गोवंश को मृत अवस्था में ट्रक से बाहर निकाला गया। शेष 34 गोवंश को गोशाला में छोड़ दिया गया है। जहां गोशाला प्रबंधन द्वारा घायल हुए गोवंश का उपचार किया जा रहा है। कोलारस पुलिस ने ट्रक को जब्त कर पशुक्रूरता का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।