मेरी जान को खतरा है आज रात ससुराली मेरी हत्या कर देगें, पुलिसवालों ने जबरिया कटवाई 181- वीडियो वायरल- Shivpuri News

NEWS ROOM
काजल सिकरवार @शिवपुरी।
मेरी जान को खतरा है आज रात मेरे ससुराली हत्या कर देगें,मैंने जो अपने ससुरालियों के खिलाफ जो 181 लगाई है,उसे पुलिस वालो ने मुझे धमकाकर वापस करवा ली। मेरे ससुराली आज रात मुझे मारने का प्लान बनाया है। यह वीडियो खनियाधाना की रहने वाली रोशनी जैन ने अपनी फेसबुक आईडी से वायरल की है।

वायरल वीडियो में अपने बच्चे को गोद में लेकर विवाहिता बोल रही हैं कि मेरे ससुरालवालों का आज मुझे जान से मारने का प्लान है वह मुझे आज रात में जान से मार देंगे। और मैंने 1 महीने पहले 181 लगाई थी इसलिए वह मुझे नहीं मार पाये, लेकिन आज मुझे घर से जबरदस्ती खनियाधाना थाने में उठा कर ले गये और मुझसे जबरदस्ती साइन करवा लिये गये। और फोन लगाकर 181 वापिस करवा ली गई दी। थाना में टीआई बोल रहा था कि तूने 181 लगाई है तू अपनी अपनी चला रही थी लेकिन अब 181 वापस ले ली है अब तुझे कौन बचायेगा। और मेरे ससुराल वालों ने थाने में 1 लाख रुपये जमा कर दिये है। मुझे मारने के लिए, अगर मुझे जान से मार दिया। तो मेरे बेटे का कौन होगा। मैं घर से बाहर नहीं निकल पा रही हूं।

सोशल पर वायरल हो रही वीडियो में महिला ने अपने ससुरालवालों के नाम बताये हैं,मेरे पति का नाम दीपक जैन,मेरे ससुर का नाम कृष्ण कुमार जैन,देवर का नाम अतुल जैन व छोटे देवर छोटू जैन व कपिल जैन, रचना जैन यह सभी लोग आज रात मैं मुझे मार देंगे, थाने में पैसे जमा हो गये है, इसीलिए पुलिस वाले कुछ कार्रवाई नहीं कर रहे, अगर मुझे कुछ होता है तो खनियाधाना के पुलिस वाले इसके जिम्मेदार होंगे, टीआई, एसआई बाकी के सभी पुलिस वाले और मेरे ससुराल वाले जिम्मेदार होंगे, मुझे कुछ हो गया तो मेरा बेटा अनाथ हो जायेगा। कृपया करके मुझे बचा लो एसपी सर, मेरा नाम रोशनी जैन है मेरा एक 2 साल का बेटा है। मुझे कोई बचा लो बस।

यह है मामला,
खनियाधाना के पंडा कॉलोनी में रहने वाली रोशनी ने बताया कि मेरे पति का दिपक जैन है और वह राजापुर में किराने की दुकान करते है। मेरी और दीपक की 5 साल पूर्व लव मैरिज हुई थी उसके बाद एक बेटा भी हुआ है जिसकी उम्र 2 साल है। सुसराली मुझसे दहेज की डिमांड कर रहे है। पति कहता है कि तुम अपने पिता की जायदाद से हिस्सा लो।

9 फरवरी को मेरे ससुरालियों ने मिलकर मेरी मारपीट कर दी थी। जिसकी रिपोर्ट लिखाने में खनियाधाना थाने गई थी,लेकिन पुलिस वालो ने मुझे भगा दिया था,इस कारण ही मैंने 181 पर शिकायत की थी और एसपी ऑफिस में जाकर शिकायत की थी।

इस शिकायत को वापस करने के लिए पुलिस वाले लगातार मेरे पर दबाव डाल रहे थे। और आज पुलिस वालों ने जबरिया शिकायत वापस करा दी।