फिजीकल की संजय कॉलोनी निवासी 15 साल की किशोरी पुलिस ने किया बरामद, शादी का झांसी देकर बलात्कार- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना सीमा में आने वाली संजय कॉलोनी से गायब हुई 15 साल की नाबालिग किशोरी को पुलिस ने मात्र 12 घंटे में बरामद कर लिया है। 15 साल की किशोरी को संजय कॉलोनी में रहने वाला अमन बाथम किशोरी को शादी का झांसा देकर अपहरण कर लिया है। पुलिस को किशोरी ने बताया कि अमन ने उसके साथ बलात्कार किया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कल फिजिकल थाना पुलिस को एक 15 वर्षीय किशोरी के पिता ने शिकायत करते हुए बताया कि उसकी नाबालिग किशोरी को पड़ोस में ही रहने बाला संदेही अमन बाथम निवासी संजय कॉलोनी अपने साथ भगा कर ले गया है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया द्वारा शिवपुरी के समस्त थाना प्रभारियों एवं अधिकारियों को महिला संबंधी अपराधों मैं त्वरित कार्यवाही करने एवं गुमशुदा नाबालिग बालक बालिकाओं की दस्तयाब हेतु निर्देश दिए हैं । जिसके चलते पुलिस को सूचना मिली कि उक्त किशोरी की लोकेशन ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर है। जिसके चलते पुलिस अधीक्षक ने टीम बनाकर उसे ग्वालियर रवाना किया।

जिसके चलते पुलिस को किशोरी और उसका साथी अमन ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर भागने की फिराक में मिल गए। जिसके चलते पुलिस ने उक्त किशोरी को दस्तयाब कर आरोपी को शिवपुरी लेकर आई। जहां किशोरी ने पुलिस को बताया कि उक्त आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है और उसके बाद वह उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ भगाकर ले गया था।

जिस पर से पुलिस ने इस मामले में किशोरी के न्यायालय में बयान दर्ज कराने के बाद आरोपी के खिलाफ धारा 376 का इजाफा करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी फिजीकल अरविंद छारी, सहायक उपनिरीक्षक प्रवीण त्रिवेदी,बलवीर सिंह,अमित सिंह, जलज रावत, प्रियंका गौतम की सराहनीय भूमिका रही ।