Shivpuri News- पति नशे का आदी, पत्नी को हमेशा लगा रहता है डर, कि शराब के लिए न बेच दे जमीन

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी के कलेक्ट्रेड में मंगलवार को हुई जनसुनवाई से आ रही हैं जहां एक महिला अपना दुखड़ा लेकर कलेक्टर के पास पहुंची। महिला ने बताया कि मेरा पति 24 घंटे नशे में रहता हैं, मैं उससे शराब पीने की मना करती हूं, तो मुझे जमीन बेचने की धमकी देता है, पति से परेशान महिला ने कलेक्टर से गुहार लगाई हैं।

जानकारी के अनुसार रामा रावत पत्नी राम अवतार रावत निवासी वीलवारा तह. पोहरी थाना बैराड़ जिला शिवपुरी ने बताया कि मेरा पति शराबी हैं, वह 24 घंटे नशे में रहता हैं और नशा करने के बाद वह मेरे व लोगों के साथ अभद्र व्यवहार करता है और नशे के लिये वह अपने घर का सामान तक बेच देता हैं हमारे यहां खेतीवाडी हैं, लेकिन वह कुछ नहीं करता हैं।

पति कहता है, मेरे नाम जो जमीन हैं उसे बेच दूँगा

पति से परेशान महिला ने बताया कि मेरे पति के नाम 9 बीघा जमीन है, उसे बेचने की धमकी अक्सर देता रहता हैं, काफी समझाने पर भी वह नहीं मानता। हमारे यहां 9 बीघा जमीन हैं उसे बेचने की धमकी अक्सर देता रहता है,मेरा पति को नशे की लत है और वह किसी को भी अपनी जमीन नाम करने को कह देता है और कुछ लोगों से तो पैसे भी ले रखें हैं, वह कभी भी घर पर आकर धमकी देते हैं कि तेरे पति ने पैसे नहीं दिये तो तुम्हारी जमीन पर कब्जा कर लूंगा।

अपने पति से पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपने नशे की पूर्ति के लिए कुछ भी कर सकता है और मेरे परिवार का भरण पोषण इसी जमीन से हो रहा है, मेरे दो छोटे छोटे बच्चे हैं एक लडका और एक लड़की, तथा उनकी पढ़ाई व अन्य घर के खर्च उसी जमीन के द्वारा ही हो रहे हैं। तथा महोदय से निवेदन है कि मेरी अनुमति के जमीन ना बेची जाये। इसीलिए मेरा निवेदन स्वीकर करें।