चुनाव जीतने के लिए कांगेेस का नया फार्मूला, हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, दिन भर चली मिटिंग- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
कांग्रेस के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष विजय चौहान के प्रभार संभालते ही संगठन प्रभारी रश्मि पवार के सहयोग से पूर्ब मुख्यमंत्री पीसीसी चीफ कमलनाथ जी के बैराड़ की विशाल सभा में चुनाबी आगाज करने के बाद जिले की मीटिंगों का ताबड़तोड़ दौर शुरू हो गया है जिला प्रवक्ता विजय चौकसे ने बताया कि इसी क्रम में होटल सुख सागर पर दिन भर तीन मीटिंगों का आयोजन किया गया।

सुवह 12 बजे की पहली मीटिग में पौहरी विधानसभा के ब्लॉक अध्यक्षगण तथा संभाबित प्रत्याशियों का कमलनाथ जी की सभा को सफल बनाने में योगदान के लिये सम्मान किया गया तथा लंच के बाद दोपहर 2 बजे से आयोजित जिले के सभी ब्लॉक अध्यक्षों की मीटिंग हुई तथा शांय 5 बजे शिवपुरी नगर पालिका के वार्ड प्रत्याशियों की मीटिंग हुई जिसमें राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा के बिस्तारित कार्यक्रम हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में गति लाने की बात की गई।

इन मीटिंगों में जिले के बरिष्ठ नेता हरिबल्लभ शुक्ला,करेरा विधायक प्रागीलाल जाटव,लक्ष्मी नारायण धाकड़,पूर्व बिधायक लाखन सिंह बघेल,पूर्व नपाध्यक्ष जगमोहन सेगर आदि ने भी मार्गदर्शन दिया। प्रभारी रश्मि पवार ने सभी से गिले शिकवे दूर कर एकजुट होकर कार्य करने की बात कही तथा जिलाध्यक्ष विजय चौहान ने पूरे जिले के में संगठन को बूथ स्तर पर तैयार कर घर घर कांग्रेस की बात पहुंचाने की तथा आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर बात की।