अस्पताल में महिला मरीज की गहने चोरी का प्रयास, चोर कैमरे में हुआ कैद- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी के जिला अस्पताल में 2 फरवरी की रात के समय सोई हुई मरीज महिला के पैरों की पायल चोरी करने के प्रयास का मामला सामने आया था। सोई हुई महिला जाग गई इसके बाद चोर मौके से फरार होने में भी कामयाब रहा। इस घटना ने अस्पताल प्रबंधन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए है। महिला ने इसकी लिखित शिकायत अस्पताल चौकी में दर्ज कराई हैं,अब इस मामले में पायल करने वाले चोर का पहचान लिया गया है,उसके चोरी करने का प्रयास के सीन कैमरो में कैद हुए है।

मगरौनी की रहने वाली हाल निवासी फिजीकल रोड़ रेखा बंसल पति सुनील बंसल को 1 फरवरी रोज शुगर बढ़ने के बाद जिला अस्पताल के मेडिकल वार्ड में भर्ती कराया गया था। रेखा बंसल ने बताया कि में रात में मेडिकल वार्ड की गैलरी में बिछे पलंग पर सो रही थी। मेरे पति व मेरा बेटा भी पलंग से थोड़ी दूर सो रहे थे। रात्रि में करीब डेढ़ बजे एक अज्ञात युवक आया और मेरे पलंग पर बैठ गया।

युवक ने हरकत करते हुए मेरे पैरों को जैसे ही छुआ तो मेरी नींद खुल गई। मैने जब युवक की इस हरकत का विरोध करते हुए पूछा कि ये क्या कर रहे हो ? तो युवक बोला मेरा पेशेंट दूसरे पलंग पर भर्ती है, में फोन पर बात करते हुए पलंग पर बैठ गया। मैने जैसे ही अपने पति और बेटे को आबाज देकर उठाया तो उक्त युवक भागने लगा। भागते युवक को पकड़ने का प्रयास मेरे पति और बेटे ने किया लेकिन वह धक्का देते हुए मौके से भागने में सफल रहा। इस बीच युवक का सिर पर लगाया हुआ टोपा मौके पर गिर गया था। इसकी लिखित शिकायत महिला ने अस्पताल चौकी में दर्ज कराई है।

अब इस चोरी का फुटेज सामने आए है। एक युवक महिला के पलंग पर बैठा है और मोबाइल से बात करने कर रहा है और बात करते करते हएु वह महिला के पैर से पायल उतारने का प्रयास कर रहा है लेकिन महिला जाग जाती तो उक्त युवक वहां से भाग जाता है। इस युवक का नाम अन्ना बताया जा रहा है और इसके पिता कोर्ट पर चाय की दुकान करते है।