शिवपुरी में डायनेमिक बेनिफिशियल प्राइवेट लिमिटेड कर रही है लोगों के साथ धोखाधड़ी, पढ़िए मामला- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
मंगलवार को कलेक्ट्रेट में जनसुनवाई में एक महिला ने एक प्राइवेट कंपनी की शिकायत की है जो पैसे जमा कराकर नौकरी दे रही हैं और लोगों को प्लान में फंसाकर लूट रही है। शिकायतकर्ता का कहना था कि कंपनी ने 50 हजार रुपए ले लिए है अब वह वापस नही कर रही है। आवेदन कर्ता ने कलेक्टर से कहा कि कंपनी संचालकों के खिलाफ कार्रवाई करे और मेरा पैसा वापस दिलाया जाए। कलेक्टर चौधरी ने इस आवेदन की सच्चाई की तह तक जाने के लिए एसपी शिवपुरी को यह आवेदन जांच के लिए भेज दिया है।

मंगलवार को जनसुनवाई में प्रियंका रजक ने शिकायत कर कहा कि वह बहुत गरीब परिवार से हैं और फिजिकल पर रहती है। काम देने का झांसा देकर उससे डायनेमिक बेनिफिशियल प्राइवेट लिमिटेड नया बस स्टैंड के पास शिवपुरी स्थित कंपनी ने काम पर बुलाया। कंपनी ने अपने खाते में पहले 9 हजारों बाद में 41000 रुपए जमा कराए।

बदले में उसे 1 जोड़ी पैंट शर्ट मिले, लेकिन उसे जब कंपनी में स्थाई जॉब नहीं मिला तो उसने अपने पैसे वापस मांगे। जिस पर कंपनी अपना हिसाब किताब करने से मना कर रही है। ऐसे में युवाओं को झांसा देकर उनसे रुपए ऐंठने वाली कंपनी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर कार्रवाई करें।

मीडिया को रजनी ने बताया कि मैं बहुत गरीब परिवार से हूं, घर में कमाने वाला कोई नहीं। इसलिए नौकरी की तलाश में जब मुझे प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से ऑफर मिला की आपकी नौकरी पक्की रहेगी। सुबह 9- 5 काम करना पड़ेगा, बदले में अच्छी तनख्वाह देंगे। इस झांसे में आकर मैंने पहले 9 हजार और फिर बाद में 41 हजार रुपए उनके खाते में डाल दिए और कोरे कागजों पर हस्ताक्षर भी कर दिए। लेकिन मेरे साथ छलावा हुआ और यह धोखाधड़ी करने वाले कंपनी संचालकों के खिलाफ एफ आई आर कर मेरे पैसे वापस दिलाएं, ताकि जीवन भर की पूंजी मुझे वापस मिल सके।