रजिस्ट्री करवाने से पलट गया गजेन्द्र कुश्वाह, अनुबंध को हुआ एक साल, पुलिस में शिकायत- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शहर के सिटी कोतवाली से आ रही है। जहां एक युवक ने गजेन्द्र कुशवाह पर जमीन की रजिस्ट्री नहीं कराने की शिकायत कोतवाली में की है। इस मामले में गजेन्द्र कुशवाह युवक को लंबे समय से गुमराह कर रहा है। इस मामले में पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार रणवीर रावत पुत्र भरोसी लाल रावत निवासी मनियर वायपास रोड शिवपुरी ने कोतवाली में शिकायत करते हुए बताया है कि उसने एक अनुबंध पत्र के माध्यम से गजेन्द्र कुशवाह पुत्र रामगोपाल कुशवाह निवासी एसएनबी स्कूल के सामने मनियर से एक प्लॉट भूमि सर्वे नंबर 25 / 2 / मिन-1 /1/1 व 25/2/मिन-1 / 1 / 2 व सर्वे नं. 25/2/मिन – 1/2 के भाग है जिसका क्षेत्रफल 1002 वर्गफीट का है जो नमोनगर शिवपुरी जिला शिवपुरी में स्थित है जिसको अनुबंधकर्ता ने दिनांक 31 अक्टूबर 2021 को विक्रय करने का सौदा किया गया था जिसमें अनुबंधकर्ता ने विक्रय चन की राशि 175000/- एक लाख पचहत्तर
हजार रुपये अनुबंध दिनांक को एडवांस में लिये गये थे,

जिसमें पुनः अनुबंधकर्ता द्वारा रजिस्ट्री की बोलकर 75000/- और लिये गये इस प्रकार 250000 रुपये प्राप्त कर चुका है। जिसमें उक्त प्लाट की कराये जाने का दिनांक 28 फरवरी 2022 को वायदा कर अनुबंध पत्र में संपादित कराया गया था। इसके बाद इसके द्वारा समय पर रजिस्ट्री नहीं कराई फिर अनुबंधकर्ता ने दूसरी तारीख दीं व तीसरी तारीख दी गई इस प्रकार उक्त व्यक्ति द्वारा इस प्रकार टामटूल कर परेशान कर रहा है। इस संबंध में अनुबंध तारीख को रजिस्ट्री कार्यालय से रसीद भी कटाई जा चुकी है।

इस मामले में रणवीर ने बताया है कि गजेन्द्र कुशवाह द्वारा परेशान किया जा रहा है और टालमटोल कर परेशान कर रहा है पीड़ित ने बताया है वह युवक के घर मनियर पर गया तो उक्त व्यक्ति की मां व इसका बडा भाई मनोज कुशवाह कहने लगा कि तुझे जहां जाना है वहां चले जाओ हम रजिस्टरी नहीं करा रहे है व बोला कि ज्यादा कुछ करा तो तुझे झूठे प्रकरण में फंसा देगे। जिसके चलते पीड़ित ने पुलिस से रजिस्ट्री कराने की गुहार लगाई है।