विवाहिता से लिफ्ट के बहाने अमोला के जंगल में बलात्कार, भाई के दोस्त है आरोपी- Shivpuri News

NEWS ROOM
करैरा।
खबर शिवपुरी जिले के करैरा कस्बे से आ रही है कि करैरा के कस्बे में रहने वाली एक विवाहिता का बलाल्कार उसी के भाई के दोस्तो ने कर दिया। बताया जा रहा है कि विवाहिता ने भाई के दोस्त से लिफ्ट ली थी,वह उसे अमोला के जंगल में ले गए और उसके साथ बलात्कार कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय विवाहिता निवासी श्योपुरा ने पुलिस थाना करैरा में शिकायत करते हुए बताया है कि उसके पति से उसका तलाक हो गया है। जिसके चलते वह अपने मायके में ही रह रही थी। मायके में उसके भाई के दोस्त भरत तिवारी निवासी बमरौली और वरुण परिहार निवासी उटवाया का उसके भाई के साथ घर पर आना जाना था। जिसके चलते वह दोनों को पहचानती थी।

पीड़िता ने बताया है कि बीते दिसम्बर में वह अपने घर से बाजार में सामान लेने गई थी। तभी दोनों आरोपी बाजार में उसे मिल गए। जहां आरोपियों ने उसे लिफ्ट देकर घर छोडने की कहा। जिस पर विवाहिता ने अपने भाई के दोस्त होने के चलते लिफ्ट ले ली और उसके बाद आरोपी उसे कार में डालकर अमोला ले गए। जहां जंगल में ले जाकर आरोपी भरत तिवारी ने उसका साथ बलात्कार कर दिया बरूण परिहार ने अपहरण में उसका साथ दिया। जिसके चलते पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण सहित रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।