नाबालिग किशोरी का झाड़ फूंक के बहाने गिरा दिया गर्भ, हालत गंभीर ग्वालियर रेफर- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर एक 17 वर्षीय किशोरी के बलात्कार की है। किशोरी के प्रेग्नेंट होने की जानकारी जब परिजनों को मिली तो तो लोकलाज के भय के कारण उसका गर्भ गिरा दिया। हालत बिगडने के कारण उसे गुना अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां किशोरी को जीएमसी शिवपुरी में रेफर कर दिया,लेकिन लगातार हालत बिगड़ने के कारण उसे ग्वालियर रेफर किया हैं। किशोरी के बॉयफ्रेंड ने उसके साथ लगातार बलात्कार किया। पुलिस ने संजू भील निवासी आकलोन सिरसी जिला गुना के खिलाफ भादवि की धारा 376 एवं पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

बदरवास थाना क्षेत्र में निवास करने वाली 17 साल की किशोरी का गर्भ ठहर गया। परिजनों को जब पता चला तो वह उसे झाड़ फूंक कराने के बहाने किसी तांत्रिक के पास ले गए। संभवत: कुछ खिला देने से गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई लेकिन किशोरी की हालत बिगड़ने लगी। उसे गुना अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से जीएमसी शिवपुरी रेफर किया। शिवपुरी से ग्वालियर रेफर करना पड़ा है।

बताया जा रहा है कि बीते कुछ माह शंकर भील के यहां शादी थी। इस शादी में शामिल होने के लिए वह गई थी। वहां उसके चचेरे भाई के पिता का लडका संजू भील अकलोन सिरसी जिला गुना भी शादी में शामिल होने आया था। जहां दोनों में दोस्ती हो गई। दोनों ने शादी करने का वादा किया और उसके बाद आरोपी उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ खेत में ले गया। जहां ले जाकर आरोपी ने उसके साथ खेत में रेप किया। उसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गई। जिसके चलते वह शर्म के मारे इस घटना को छुपाती रही। जब बीते रोज उसके पेट में दर्द हुआ तो यह राज खुल गया।