पिछोर के धाय महादेव का साक्षी मानकर की शादी, मानसिक परेशानी है, शून्य मानी जाए- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
कलेक्ट्रेट मे आयोजित जनसुनवाई में एक लव मैरिज करने के बाद एक प्रेमी जोड़ा कलेक्टर की चौधरी के पास पहुंचा। प्रेमी जोडा ने कहा कि पिछोर की धाय महादेव को साक्षी मानकर शादी की है। इसके बाद हमने शपथ पत्र भी बनवा लिया है। इसके बाद भी परिजन लडकी के परिजन झूठे केस फंसाने का प्रयास कर रहे है। ऐसे में अगर कोई शिकायत दर्ज कराते है तो उसे शून्य मानी जाए।

पिछोर तहसील के शेरगढ़ गांव के रहने वाले 26 साल के भरत लोधी ने बताया कि मुझे वपावली गांव की रहने वाली 20 साल की कीर्ति लोधी से एक समारोह में मिलने के बाद प्यार हो गया था। कुछ ही दिनों में हम दोनों के बीच फोन पर बात होने लगीं थी। मेरे परिवार वाले के शादी को राजी थे लेकिन कीर्ति के परिवार बाले शादी को राजी नहीं हुए।

इसके बाद हमने 24 दिसंबर 2022 को घर से भागकर पिछोर तहसील के धाय महादेव मंदिर में पहुंचकर शंकर जी को साक्षी मानते हुए शादी कर ली थी। इसके बाद हमने एक शपथ पत्र भी बनवा कर अपनी शादी को प्रमाणित कर लिया था। इसके बाद में और मेरी पत्नी मेरे गांव शेरगढ़ रह रहे थे परंतु पत्नी के मायके वालों की ओर से मुझे झूठे केस में फंसाने का प्रयास किया जा रहा है।

ऐसे में उन्हें मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा, इसी को लेकर आज कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। दोनों की शिकायत सुन कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी ने दोनों को आश्वस्त किया और भौंती थाना प्रभारी से फोन से चर्चा कर दोनों की समस्या का निवारण करने के निर्देश दिए हैं।