Shivpuri News- बुजुर्ग की जमीन पर दबंगों का कब्जा, फोरलेन से बढ़ती कीमतों का लालच, कलेक्टर से शिकायत

NEWS ROOM
शिवपुरी
जिले के कोलारस तहसील के पडौरा सड़क के रहने वाले एक बुजुर्ग ने एसपी-कलेक्टर से मदद की गुहार लगाई है। बुजुर्ग का कहना है कि फोरलेन निकलने के बाद गांव के दबंग ने उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया है। इसकी शिकायत पटवारी सहित कोलारस तहसीलदार को दर्ज कराई थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद जमीन पर कब्जा करने वाले दबंग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

फोरलेन निकलने बाद जमीन की बढ़ी कीमत, दबंगो ने किया कब्जा

पडौरा सड़क गांव के रहने वाले बुजुर्ग खेरू का कहना है कि मेरे नाम 0.21 हेक्टेयर जमीन हाइवे किनारे है। मेरी शेष जमीन फोरलेन हाइवे में चली गई थी। मेरी पीछे ही सीताराम रावत का खेत है। यही बजह है कि सीताराम मेरी जमीन पर कब्जा करना चाहता है। जब इसका विरोध किया तो मुझे जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद मैने कोलारस पटवारी और तहसीलदार से शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन मेरी कोई मदद नहीं की, अब सीताराम की ओर से मुझे लगातार धमकी मिल रहीं है।

खेरू का कहना है कि मेरी जमीन का सीमांकन कराया जाए अगर मेरी जमीन मेरे नाम से नहीं निकलती है तो में जमीन को छोड़ने के लिए तैयार हूं और अगर मेरी जमीन मेरे नाम निकलती है तो मुझे सौंपी जाए। इसी की फरियाद लेकर में आज कलेक्टर सहित एसपी के पास पहुचा हूं और न्याय की गुहार लगाई है।

इधर पडौरा सड़क गांव क्षेत्र के पटवारी देवेंद्र जैन का कहना है कि हाइवे निकलने बाद अभी नया नक्शा जारी नहीं हुआ है न ही उक्त जमीन का बटांकन हुआ है उक्त जमीन पर न ही खेरू द्वारा खेती की जा रही है और न ही सीताराम द्वारा नक्शा और बटांगन होने के बाद जमीन का सीमांकन किया जाएगा।