Shivpuri News- विवाहिता को छोड़ पति रह रहा है दूसरी के साथ, ससुराल वालों ने मुझे घर से भगा दिया

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी ऑफिस से आ रही है कि पुलिस अधीक्षक के पास एक विवाहिता अपनी फरियाद लेकर पहुंची। विवाहिता ने बताया कि मेरी शादी 3 साल पहले हो गई है पति ने मुझे छोड दिया,ससुरालियों ने भगा दिया अब मुझसे दहेज मांग रहे है। वही उनका कहना है कि मेरे पति ने दूसरी शादी कर ली है।

कोलारस के तेंदुआ के ग्राम गोंधारी की रहने वाली पीड़िता प्रियंका ने बताया कि मेरी शादी तीन साल पहले हरवंश जाटव पुत्र लोहरेराम जाटव के साथ हुई थी। शादी के बाद उसके बाद कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था फिर ससुरालवाले मुझसे दहेज की डिमांड करने लगे। और आये दिन मुझे मानसिक व शारीरिक रूप से परेशान प्रताडित किया जाने लगा और कहा जाने लगा कि तेरे मां बाप व परिवार वालो ने शादी में कुछ नहीं दिया है।

इसलिये तू अपने घर से दो लाख नगद व एक मोटरसाइकिल लेकर आ तभी यहां वापस आना, नहीं तो मत आना। इसके बाद मेरे मायके वाले व रिश्तेदारों को ले जाकर ससुरालवालों को काफी समझाया, लेकिन उनकी कुछ समझ में नहीं आई।

ससुराल वाले कहते हैं तेरे पति ने दूसरी शादी कर ली

ससुराल पक्ष के लोगों ने मेरे पति हरवंश को घर से कहीं बाहर भेज दिया है जिसको एक साल हो गया हैं इसके बाद ससुराल वाले मुझ पर अन्याय अत्याचार किया जा रहा है। मुझे लगता है कि मेरे पति ने दूसरी शादी कर ली है व परिवार वाले उसका कोई पता नहीं बता रहे हैं घर वाले बोल रहे है कि उसने दूसरी शादी कर ली है इसलिए तू बच्चे को लेकर यहां से भाग जा।

तेरा यहां कुछ नहीं हैं इस प्रकार की बातें कर मुझे ससुराल से भगा दिया है और में अपने मायके में रह रही हूं। यहां पर भी काफी परेशान बनी हुई हूं, तो महोदय निवेदन है कि मेरे ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज 5 की मांग करने एवं पति को एक साल से अन्यत्र स्थान पर भेजने के लिए कड़ी से कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाये,और मूझे हक व अधिकार दिलाया जाये व मेरे पति की उन लोगों से पूछताछ की करके पति को बुलवाया जाये और इसका निराकरण करवाया जाये। और मेरे मायके पक्ष के लोगों की जानमाल की रक्षा की जावे। आपकी बड़ी मेहरबानी होगी।