Shivpuri News- फोरलेन सड़क पर दौड़ रही थी बर्निंग लोडिंग ऑटो, ड्राइवर को पता ही नहीं, पूरा माल खाक

NEWS ROOM
शिवपुरी।
जिले के कोलारस थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले फोरलेन सडक पर तीन पहिया वाहन मे आग गई। आटो जलता हुआ दौड़ रहा था और ड्राइवर को भनक भी नहीं थी। पीछे से आ रहे भाजपा नेता ने बर्निंग ऑटो को रुकवाया तब कहीं आग पर काबू पाया गया।

जानकारी के अनुसार तीन पहिया लोडिंग ऑटो कोलारस से खाली पुट्ठे का बारदाना भरकर शिवपुरी की ओर जा रहा था। इसी दौरान पडौरा-सेसई मार्ग के बीच वारदाना में अज्ञात कारणों के चलते आग भड़क गई। लोडिंग ऑटो में आग की लपटें उठ रहीं थी और इस बात की भनक ड्राइवर को नहीं लगी। गनीमत रही कि शिवपुरी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे रन्नौद क्षेत्र के भाजपा नेता विपिन शर्मा ने सड़क पर दौड़ते बर्निंग ऑटो को देख लिया और विपिन ने ऑटो को पेट्रोल पंप के पास रुकवाया और पेट्रोल पंप के कर्मचारियों की मदद से फाइल एक्यूमेंट के जरिए आग को बुझाया गया।

लोडिंग ऑटो के ड्राइवर पवन परिहार पुत्र दामोदर परिहार निवासी खुडा बस्ती ने बताया कि वह कोलारस कस्बे से पुट्ठा का वारदाना भरकर बड़ौदी स्थित गोदाम पर बेचने के लिए निकला था। वह रास्ते मे कहीं भी नहीं रुका। वह अचंभित है कि वरदाने में आग कैसे भड़क गई। पवन ने बताया कि उसे भड़की आग का भी पता नहीं चला, भाजपा नेता ने जब लोडिंग वाहन को रुकवाया तब उसे लोडिंग वाहन में भरे वारदाना में भड़की आग का पता लगा। आगजनी की इस घटना में 10 क्विंटल पुट्ठा का वारदाना जलकर खाख हो गया इससे उसे 25 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। इज़के अतिरिक्त लोडिंग वाहन का एक टायर सहित पीछे की बॉडी भी जल गई है।