कमलागंज का राजकुमार खटीक झांसी रोड पर ट्रक से गिरा, सिर फटा-मौके पर मौत- Shivpuri News

NEWS ROOM
प्रदीप मोंटू तोमर@ शिवपुरी।
खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र की सीमा में एक दुर्घटना में कमालगंज के रहने वाला राजकुमार खटीक की मौत हो गई। घटना के बाद राजकुमार को जिला अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह घटना शाम साढ़े चार बजे की बताई जा रही है इस घटना में राजकुमार के सिर में चोट आई है।

जानकारी के अनुसार कमलागंज निवासी राजकुमार खटीक उम्र 32 साल पुत्र शिवचरण खटीक ट्रक पर क्लीडंरी का काम करता था। आज राजकुमार अपनी गाड़ी के साथ उसे भरने लिए झांसी की ओर निकला था। बताया जा रहा है कि शिवपुरी झांसी रोड पर स्थित ठाकुर बाबा के मंदिर के पास गाड़ी का रस्सा निकल गया था।

ट्रक ड्राइवर ने गाडी को साइड में लगाकर राजकुमार से गाडी का रस्सा तिरपाल सही करने को कहा। राजकुमार गाडी पर चढकर तिरपाल सही कर उसका रस्सा खींच रहा था। रस्सा खींचते समय उसके हाथ से रस्सा छूट गया और वह सड़क पर गिर गया। बताया जा रहा है कि राजकुमार पीछे की ओर से सिर के बल पर सड़क पर गिरा,जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई।

इस घटना के बाद गाड़ी के ड्राइवर ने अपने मालिक को फोन किया और पूरी घटना बताई। जानकारी मिल रही है कि घायल राजकुमार को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।