Shivpuri News - ससुरालियो ने पति को मारने की धमकी दी, सुरक्षा की गुहार, भागकर शादी की थी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के एसपी आॅफिस से आ रही हैं जहां एक नवविवाहित अपने पति के साथ पुलिस अधीक्षक के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंची। नवविवाहित ने बताया कि हमने 6 महीने पहले ही लवमैरिज की हैं हम दोनों का अफेयर पिछले 5 साल से चल रहा था, जिसके चलते हमने कोर्टमैरिज कर ली।

लेकिन हम इंटरकास्ट के हैं तो हमारे घरवाले हमें परेशान कर रहे हैं जिसके चलते मेरे ससुराल में परिवार वाले कुछ लोगों ने मेरे घर आकर मेरे साथ अभद्रता कर दी और उस दिन मेरे पति अपनी बहन के यहां गये हुए थे। और इसके साथ साथ मुझे धमकी भी दी गई है कि तुम लोग इस गांव में नहीं रहोगे अगर रहे तो तुम्हें जान से खत्म कर देंगे।

जानकारी के अनुसार करैरा थाने की सीमा में आने वाले गावं की निवासी अनीता पत्नी रूपसिंह रावत ने मीडिया को बताया कि मेरे और रूपसिंह का पिछले 5 साल से अफेयर चल रहा था, लेकिन हमारी शादी के लिए घरवाले नहीं मान रहे थे क्योंकि मैं सेन हूं और मेरे पति रावत, और हम एक ही गांव के थे। जिसके चलते हमने घर से भाग कर 6 महीने पहले ही शादी की हैं।

शादी के कुछ माह तक हम अपने गांव से दूर करैरा में रहे लेकिन फिर हम गांव वापस आ गये। जिसके बाद मेरे ससुराल के परिवार के कुछ लोगों को यह मंजूर नहीं था। मेरे पति अपने जीजाजी के यहां गए थे मे रात में अकेली थी ससुराली आए और मरे साथ अभद्रता कर दी। सुसरालियो ने कहा कि तुझे और तेरे पति को जान से मार देंगें। सुबह जब पति आए तो मैने इस घटना को बताया करैरा थाना गई तो मेरी सुनवाई नही हुई।

परिवार वाले मुझसे कह रहे हैं कि तूने जो रिपोर्ट कराई है उसे वापिस ले लो और राजीनामा पेश करों नहीं तो तुझे और तेरे पति को जान से मार देगें। इनके डर और भय के कारण मैं और मेरे पति अपने घर पर निवास नहीं कर पा रहे है। और परिवार के सदस्यों के साथ कोई भी अप्रिय घटना घटित हो सकती है।

आरोपियों को गिरफ्तार किया जाना एवं जानमाल की रक्षा किया जाना आवश्यक है भविष्य में मेरे और मेरे परिवार के सदस्यों के साथ कोई भी घटना दुर्घटना होती हैं तो उसका जिम्मेदार उक्त आरोपीगण होंगे। इसीलिए महोदय से निवेदन है कि उसके उपर कोई कार्रवाई करने की कुपा करें आपकी बड़ी मेहरवानी होगी।