शिवपुरी में विकास यात्रा- मेडिकल कॉलेज में ब्लड बैंक का हुआ शुभारंभ, ट्रैक के ठेकेदार पर नाराज राजे- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शहर में आज बुधवार से विकास यात्रा की शुरुआत क्षेत्रीय विधायक और प्रदेश सरकार की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के नेतृत्व में हुई। मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने सबसे शिवपुरी के वार्ड क्रमांक 1 ठकुरपुरा पहुंची, जहां उन्होंने देवी स्वरूपा कन्याओं का पूजन कर निरंतर विकास और जन कल्याण के लिए समर्पित विकास यात्रा का शुभारंभ किया।

इस दौरान हितग्राहियों को हित लाभ व जनहितैषी योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी किया गया। विकास यात्रा के दौरान कलेक्टर रविंद्र चौधरी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल सहेत प्रशासनिक अमला और भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा, दीवान अरविंद लाल सहित अन्य नेतागण और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

विकास यात्रा में विकास की लगी झड़ी

मेडिकल कॉलेज में ब्लड बैंक सहित निशुल्क भोजन वितरण का हुआ शुभारंभ, वार्ड क्रमांक 2 व 3 में सीसी सड़क का भूमि पूजन किया। उक्त सड़क बीटीपी से पुराने टोल नाके तक 700 मीटर लंबी और 5 मीटर चौड़ाई की बनकर तैयार होगी। सीसी सड़क का निर्माण नाली के साथ होगा। ठंडी सड़क निर्माण का हुआ भूमि पूजन।

भूमि पूजन के 24 घंटे के भीतर शुरू होंगे विकास कार्य

क्षेत्रीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने आज कई भूमिपूजन किए इसके बाद एचडीएफसी बैंक के पास मंत्री आम जनता को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि भूमि पूजन के अधिक से अधिक 24 घंटे के भीतर सड़क निर्माण का कार्य शुरू हो जाना चाहिए। उन्होंने जनता से भी कहा कि वह सड़क निर्माण के कार्य में सतर्कता बरते और ध्यान रखें कि कार्य गुणवत्ताहीन न हो। ऐसा न हो कि दो-तीन साल में सड़क खराब हो जाए। उन्होंने कहा कि बार-बार सड़क निर्माण के लिए फंड में दिक्कत आती है। इसलिए पूर्ण गुणवत्ता के साथ सड़क निर्माण का कार्य प्रारंभ होना चाहिए।

ठेकेदार पर मंत्री हुई नाराज

शहर में आज निकाली जाने वाली विकास यात्रा के दौरान खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने स्टेडियम का भी निरीक्षण किया। स्टेडियम में ऐथलैटिक ट्रैक का निर्माण हो रहा है। यह कार्य मार्च 2022 से शुरू हो चुका था लेकिन अभी तक यह कार्य पूरा न हो सका। इसी को लेकर मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने ठेकेदार से नाराजी जाहिर की और कहा कि यह कार्य तत्काल पूर्ण होना चाहिए। ठेकेदार ने उन्हें आश्वस्त किया कि मार्च 2023 तक यह ट्रैक बनकर तैयार हो जाएगा। इसके बाद मंत्री अपनी विधानसभा में विकास यात्रा के तहत आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करने निकल गईं।