कन्या महाविद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा को युवकों ने बेल्ट से पीटा, सड़क पर घसीटा, बेहोश- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शहर के कन्या महाविद्यालय लाल कॉलेज गांधी पार्क के पास कॉलेज में पढने वाली स्टूडेंट के साथ 2 युवको ने मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि स्टूडेंट से एक युवक ने बोला तू मेरे से बात नही करती और बेल्ट से मारपीट शुरू कर दी,गला दबाया और सड़क पर घसीटते हुए ले गए। एक छात्रा की इस तरह मारपीट होते देख पब्लिक ने विरोध करते हुए बचाया। इस मारपीट से स्टूडेंट बेहोश हो गई,फिलहाल जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी शहर के लाल कॉलेज में पढने वाली नेहा राठोर पुत्री कृष्ण कुमार राठौर आज दोपहर 11:30 बजे कॉलेज से बहार निकली,उसी समय सचिन राठौर निवासी फतेहपुर और उसका एक और साथी आया। नेहा से सचिन बोला कि तू मेरे से बात नही करती,इस पर नेहा ने बोला कि मेरे को तेरे से बात नही करनी। दोनो युवक नेहा को गालियां देने लगे। सचिन ने नेहा का मोबाइल छीनकर सडक पर फेंक दिया।

बताया जा रहा है कि युवक ने अपने बेल्ट उतारे और नेहा को पीटना शुरू कर दिया,नेहा का गला दबाने का प्रयास किया और उसे सड़क पर घसीटा। इस मारपीट में नेहा के शहर में जगह जगह चोट के निशान आए पैरो से खून निकल आया,और बेहोश हो गई। इस मारपीट को राह से निकलते हुए महेश सोनी ने देखा नेहा को बचाया और अस्पताल मे भर्ती कराया। नेता के पिता कृष्ण कुमार राठौर की शिकायत पर पुलिस कोतवाली ने सचिन और उसके दोस्त पर आपराधिक मामला दर्ज कर लिया।