भतीजे ने चाचा की हत्या कर पुल के नीचे फैंकी थी लाश, सिंध का पुल बना लाश फेंकने का स्थान- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
जिले के अमोला थाना क्षेत्र की सीमा में पुराने अमोला पर बने पुल के नीचे 18 फरवरी की सुबह अमोला थाना पुलिस को अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी। तत्कालीन समय लाश की पहचान नहीं हुई थी। पुलिस ने इस अज्ञात लाश की पहचान कर ली है। लाश की पहचान महेश गुर्जर निवासी करही चीनौर के रूप में हुई है। मृतक की हत्या की गई थी,पुरानी रंजिश के चलते मृतक का विवाद उसकी भतीजे से हुआ था,भतीजे ने चाचा की हत्या कर लाश शिवपुरी जिले की सीमा में फेंक दी थी।

शनिवार को अमोला पुल के नीचे पानी कम होने से सूखी जमीन पर एक लाश पड़ी होने की सूचना मिलते ही अमोला पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ देर बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल भी वहां पहुंचे, तथा घटनास्थल का मौका मुआयना किया। नदी के डूब क्षेत्र की सूखी मिट्टी पर लाश को घसीटने व खून के धब्बों को देखकर लग रहा है कि हत्यारे लाश को वाहन में रखकर पुराने अमोला के रास्ते से होकर नदी के किनारे से कुछ दूरी तक पहुंचे होंगे। वाहन का पहिया फंस जाने की वजह से वे लाश को कुछ दूरी तक घसीटकर ले गए

हाईवे का वीरान एरिया हत्यारों के लिए मुफीद

कोटा-झांसी फोरलेन पर बने अमोला पुल की लंबाई लगभग ढाई किमी है। इतने चौड़े पुल के आसपास अंधेरा होते ही वीरानी छा जाती है, क्योंकि डूब क्षेत्र में आने की वजह से पुराने अमोला को दूसरी जगह विस्थापित कर दिया। यही वजह है कि बाहर से आने वाले हत्यारे लाशों को यहां ठिकाने लगाकर हाईवे से ही गायब हो जाते हैं। चूंकि इस रोड पर ट्रैफिक भी अधिक नहीं होता है। आसपास जंगल व वीरानी होने की वजह से हत्या लाश को वहां फेंक जाते हैं।

यहां अब तक मिलीं लाशें

शिवपुरी के स्कूली बालक उत्सव गोयल का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर लाश अमोला पुल पर ही पानी में बांधकर लटका दी थी।

मायापुर क्षेत्र की एक महिला की लाश भी इसी पुल के पास मिली थी।

एक अज्ञात लड़की की लाश भी अमोला पुल के नीचे पानी में मिली थी। जिसके पीएम में दुष्कर्म सहित 15-16 चाकू के घाव भी शरीर पर मिले थे। मृतका की शिनाख्त तक नहीं हो पाई।

करैरा थाना क्षेत्र के एक आरोपी ने एक लड़की की हत्या कर लाश सिंध में प्लास्टिक के कटट्टे में बांध कर अमोला पुल के नीचे फेंकी थी।

मूंगफली से भरे ट्रक को गायब करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करके उप्र पुलिस अमोला पुल पर आई थी, जिसमें क्लीनर की लाश पुल के नीचे मिली थी, जबकि ड्राइवर का अभी तक पता नहीं चल सका।