Shivpuri News- अफेयर के कारण गटका था युवक ने जहर, सल्फास बेचने वाले दुकानदार पर मामला दर्ज

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर जिले के करैरा थाने से आ रही है कि करैरा पुलिस ने एक युवक की आत्महत्या मामले में सल्फास बेचने वाले दुकानदार पर मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि करैरा में रहने वाले युवक ने अपनी प्रेमिका से बातचीत के विवाद में सल्फास का सेवन कर लिया थां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने करैरा के व्यापारी पर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार करैरा कस्बे के चांद दरवाजा के पास रहने वाले एक युवक समीर पुत्र सलीम खान ने 27 अक्टूबर 2022 को अपनी प्रेमिका से बातचीत को लेकर सल्फास खा लिया था। समीर की इलाज के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई थी। इस दौरान पुलिस ने मृतक समीर खान के बयान दर्ज किए। जिसमें उसने वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान बताया कि उसने राजेंद्र जैन उर्फ टकला की दुकान से यह सल्फास खरीद कर खा लिया था। इसके बाद उसकी तबियत बिगड़ गई थी। समीर को इलाज के लिए ग्वालियर के लिंक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां समीर की उपचार के दौरान मौत हो गई थीं।

इस मामले में करैरा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक के परिजनों के कथन लिए थे। जिसमें मृतक के पिता सलीम खां, मां रूकसाना बानो, भाई साहिल खान और साक्षी इमरान खान व सहबाज उर्फ सिकंदर खान से पूछताछ की गई थी। परिजनों के बयानों के बाद पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंची कि आरोपी राजेंद्र जैन के पास सल्फास बेचने का लायसेंस नहीं था। उसने बिना किसी लायसेंस के लापरवाहीपूर्वक सल्फास की गोलियां बेची हैं। जिस कारण समीर की जान चली गई। इस मामले में करैरा थाना पुलिस ने राजेंद्र जैन के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।