Shivpuri News- जिले में 3 मौत, तेज रफ्तार बाइक खाई में गिरी मौत, ट्रक ने कुचला वृद्ध को

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले में पिछले 3 हादसे में 3 लोगों की मौत होने की खबर मिल रही है। पोहरी अनुविभाग में एक तेज रफ्तार बाइक खाई में गिर गई। बाइक सवार युवको में एक की मौत और 2 गंभीर घायल हो गए। वही बदरवास में वृद्धा अपने घर से पेंशन निकलने जा रही थी उसे ट्रक ने कुचल दिया,जिससे उसकी मौत हो गई। बैराड़ में युवक तालाब में मछली पकड़ने गया था उसकी पानी में डूबने से मौत हो गई।

गोपालपुर थाना क्षेत्र

गोपालपुर थाना क्षेत्र में रविवार की देर शाम बाइक फिसल खाई में गिर गई। सिर पत्थर से टकरा जाने से एक युवक की मौत हो गई है और दो गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल शिवपुरी भर्ती कराया है। जानकारी के मुताबिक रामबाबू पुत्र रामदयाल रावत निवासी भदेरा अपने साथी बीरू पुत्र भरत धाकड़ निवासी ग्राम राठखेड़ा और सौरभ पुत्र हल्के धाकड़ निवासी आकुर्सी के संग बाइक से धौलागढ़ से बैराड़ की ओर जा रहे थे।

रविवार की शाम करीब 7 बजे बर के नाला के पास मोड़ पर बाइक फिसलकर खाई में गिर गई। हादसे में रामबाबू रावत की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार घायल सौरभ और बीरू की हालत गंभीर है। दोनों घायलों को जिला अस्पताल शिवपुरी में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

बदरवास में ट्रक ने वृद्धा को कुचला

बदरवास थाना क्षेत्र में एक ट्रक चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए वृद्धा को टक्कर मार दी। हादसे में वृद्धा की मौत हो गई। वृद्धा अपने दामाद के साथ पेंशन निकालने जा रही थी। फरियादी विक्रम पुत्र रमठू जाटव ने बताया कि रविवार को मैं अपनी सास मरो बाई पत्नी स्व. भोलाराम जाटव उम्र 70 साल निवासी राउसर जागीर थाना नईसराय जिला अशोकनगर को साथ लेकर वृद्धा पेंशन के रुपये निकलवाने बैंक जा रहा था। हम पैदल चल रहे थे। दोपहर करीब 12 बजे फोरलेन हाइवे ईश्वरी ओवर ब्रिज के पास रोड पर पहुंचे तभी बदरवास तरफ से एक ट्रक क्रमांक एचआर 55 एच 8703 का चालक अपने ट्रक को तेजी व लापरवाही पूर्वक चलाकर लाया और मेरी सास मरो बाई में टक्कर मारकर गुना की तरफ भाग गया। टक्कर लगने से मरो बाई के सिर व शरीर मे गंभीर चोट आईं और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

मछली पकड़ने गए युवक की तालाब में डूबने से मौत

बैराड कस्बे में काली माता मंदिर के पास तालाब में रविवार की शाम युक्क मछली पकड़ने गया और तालाब में डूबने से युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक दिलीप 30 पुत्र बद्री बाथम निवासी बैराड़ शनिवार की शाम करीब 6 बजे मछली पकड़ने के लिए गया था। बताया जा रहा है कि नशे की हालत में मछली पकड़ने तालाब में उतरा दिलीप डूबने लगा। लोगों ने किसी तरह तालाब से निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे मृत घोषित कर दिया।